3 साल की बच्ची का रेप फिर हत्या : अनुष्का बोली, अंदर तक हिल गयी !

देश में छोटी बच्चियों के साथ हो रहे रेप और हत्या के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे है, दरअसल झारखंड के शहर जमशेदपुर में तीन साल की एक बच्ची के साथ रेप करने के बाद बेरहमी से गला काट हत्या कर दी थी !

इस प्रकरण के सामने आने के बाद से ही लोग इस मामले पर अपने रिएक्शन दे रहे है और इसी कड़ी में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का रिएक्शन भी सामने आया है !

अनुष्का ने ट्विटर पर अपनी भावनाये लोगो के साथ साझा की है, उन्होंने लिखा की जमशेदपुर में एक तीन साल की बच्ची रेलवे स्टेशन में अपनी मां के बगल में सो रही थी, उसका किडनैप कर गैंगरेप किया गया और इसके बाद उसका गला रेंत दिया गया और ये काफी अमानवीय और घिनौना है, इस घटना से मैं काफी गुस्से में हूं और इसने मुझे हिला कर रख दिया है !

वही अपने दुसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा की ये काफी डरावना है और मैं उम्मीद करती हूं कि इस जघन्य मामले में जल्द से जल्द से न्याय किया जाएगा, इस मामले में इतना सख्त सजा मिलनी चाहिए कि कोई ऐसा अमानवीय और घिनौना अपराध करने से पहले कांप जाए !

बताते चले की इस घटना के आरोपी रिंकू साहू और कैलाश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, दोनों ही आरोपियों ने कोर्ट में अपना जुर्म कबूल कर लिया है और इन दो आरोपियों के अलावा पुलिस ने तीन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है !

Facebook Comments