दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) एक बार फिर सुर्खियों में है दरअसल इस बार केजरीवाल ने अपने भाषण में बिहारियों पर टिप्पणी की और शायद ये टिप्पणी उन्हें विवादों में घेरने के लिए काफी है। उनकी इसी टिप्पणी पर दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने केजरीवाल को करारा जवाब दिया है।

अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दिल्ली की स्वास्थ व्यवस्था पर बोले रहे थे, जनता को सम्बोधित करते समय उन्होंने कहा की दिल्ली में स्वास्थ्य व्यवस्था ऐसी है कि लोगों को सभी दवाएं मुफ्त में मिलती हैं। जिसका फायदा अन्य राज्यों के लोग भी उठा लेते है।

इस दौरान केजरीवाल ने जनता से कहा की दिल्ली के अस्पतालों में इतनी लम्बी लाइन इसलिए होती है, क्यों की यहाँ पड़ोसी राज्य के लोग भी अस्पतालों में इलाज करने के लिए आ जाता है। जिसकी वजह से अस्पतालों में लम्बी लाइने लगती है अगर इन अस्पतालों में सिर्फ दिल्ली वाले ही आए तो यहां इतनी भीड़ नहीं होगी।

अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने उदहारण के तौर पर कहा की ‘जैसे एक बिहार का आदमी 500 रुपये का टिकट लेकर दिल्ली आता है और 5 लाख का इलाज मुफ्त कराकर जाता है। हालांकि ये चीज हमें खुशी देती है, क्योंकि ये हमारे देश के ही लोग हैं लेकिन दिल्ली के अस्पतालों की अपनी क्षमता है। आखिर दिल्ली पूरे देश की सेवा कैसे कर सकती है ?’

मनोज तिवारी ने केजरीवाल इस बयान पर की टिप्पणी !

केजरीवाल के इस बयान के बाद दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने केजरीवाल को करारा जवाब दिया है मनोज तिवारी ने कहा ‘एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घृणा का भाव दिखाया है।

अगर बिहार का कोई व्यक्ति दिल्ली आकर इलाज करा लेता है, 5 लाख तक के इलाज की व्यवस्था तो केंद्र सरकार ने आयुष्मान भारत योजना के तहत कर दी है। तो इससे अरविंद केजरीवाल का कलेजा क्यों फट रहा है।’

दिल्ली में कुछ महीने बाद होने है विधानसभा चुनाव !

आपको बता दें की आने वाले समय में दिल्ली में भी विधानसभा चुनाव होने है उसे पहले केजरीवाल एक तरफ तो जनता को लुभाने के सारे काम कर रहे है लेकिन शायद उनको ये गलती महंगी पड़ सकती है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here