सेना प्रमुख Bipin Rawat ने बताया Balakot को फिर आतंकियों ने बनाया ठिकाना !

jaish terrorist reactivated their camps in pakistan balakot, Bipin Rawat
jaish terrorist reactivated their camps in pakistan balakot, Bipin Rawat

आज सेना प्रमुख बिपिन रावत (Bipin Rawat) ने मीडिया को बताया है की एक बार फिर आतंकियों ने पाकिस्तान के बालाकोट में अपन ठिकाना बना लिया है। जैसा की आप सबको मालूम है की भारत ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्रीक कर करीब 300 आतंकियों को मार दिया था।

सेना प्रमुख बिपिन रावत (Bipin Rawat) ने बताया की पाकिस्तान एक बार फिर भारत में आतंकी भेजने की तैयारी में है लेकिन हमे पता है की उन्हें कैसे जवाब देना है, हम पाकिस्तान की एक-एक हरकत पर नज़र बनाए हुए है अगर पाकिस्तान ने जरा सी भी चालाकी करने की कोशिश की तो हम उन्हें मुँह तोड़ जवाब देंगे।

साथ ही उन्होंने ये भी कहा की इससे पता चलता है कि बालाकोट प्रभावित हुआ था। वह क्षतिग्रस्त और नष्ट भी हुआ था। इसलिए लोग वहां से चले गए थे और अब वह फिर से सक्रिय हो गया है। उन्होंने कहा कि करीब 500 घुसपैठिए भारत में घुसने की फिराक में है।

बिपिन रावत (Bipin Rawat) ने ये भी कहा की पाकिस्तान जब सीज फायर का उलंघन करता है तब हम भी इसका करारा जवाब देते है, पाकिस्तान की ओर से की गई गोली बारी पर हमे भी जवाबी कार्रवाई करनी पड़ती है।

पाकिस्तान भारत के फैसले से बौखलाया हुआ है !

दरअसल जब से केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को केंद्र शाषित प्रदेश बनाया है, उसके बाद से ही पाकिस्तान के आतंकी जम्मू-कश्मीर में दहशत फैलाना चाहते है और दुनिया को ये दिखाना चाहते है की मोदी सरकार द्वारा लिया गया ये फैसला बिलकुल गलत है। इससे जम्मू-कश्मीर के लोगो को बहुत नुकसान उठाना पड़ रहा है।

बालाकोट पर भारत ने की थी एयर स्ट्राइक !

दरअसल जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को CRPF के काफिले पर एक आतंकी हमला किया गया था, जिसमें 40 CRPF जवान शहीद हो गए थे जिसके बाद पुरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ जमकर प्रदर्शन हुए थे।

जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने साफ़ तौर पर ये कहा था की इसकी कीमत उन आतंकियों को चुकानी पड़ेगी, भारत इसका मुँह तोड़ जवाब देगा और हुआ भी बिलकुल यही। 28 फरवरी की सुबह करीब 3:40 पर भारत द्वारा पाक्सितान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक की जिसमे करीब 300 आतंकि मरे गए।

Facebook Comments