Mayawati को राजस्थान में लगा बड़ा झटका, BSP के 6 MLA कांग्रेस में शामिल !

mayawati party BSP all 6 MLA in rajasthan today join congress party
mayawati party BSP all 6 MLA in rajasthan today join congress party

उत्तर प्रदेश की बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) को बड़ा झटका लगा है, राजस्थान में बसपा के 6 विधायक (MLA) आज कांग्रेस में शामिल हो गए है, जिसके बाद मायावती की बौखलाहट देखने को मिली है।

मायावती (Mayawati) ने ट्वीट कर अपनी भड़ास कांग्रेस पर निकाली है उन्होंने तीन ट्वीट किए है अपने पहले ट्वीट में मायावती ने लिखा “राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार ने एक बार फिर बीएसपी के विधायकों को तोड़कर गैर-भरोसेमन्द व धोखेबाज़ पार्टी होने का प्रमाण दिया है। यह बीएसपी मूवमेन्ट के साथ विश्वासघात है जो दोबारा तब किया गया है जब बीएसपी वहाँ कांग्रेस सरकार को बाहर से बिना शर्त समर्थन दे रही थी”।

वही अपने दूसरे ट्वीट में कांग्रेस पर आरोप लगाया है और लिखा है की “कांग्रेस अपनी कटु विरोधी पार्टी/संगठनों से लड़ने के बजाए हर जगह उन पार्टियों को ही सदा आघात पहुंचाने का काम करती है जो उन्हें सहयोग/समर्थन देते हैं। कांग्रेस इस प्रकार एससी, एसटी,ओबीसी विरोधी पार्टी है तथा इन वर्गों के आरक्षण के हक के प्रति कभी गंभीर व ईमानदार नहीं रही है”।

अपने आखिर ट्वीट में मायावती (Mayawati) ने लिखा की “कांग्रेस हमेशा ही बाबा साहेब डा भीमराव अम्बेडकर व उनकी मानवतावादी विचारधारा की विरोधी रही। इसी कारण डा अम्बेडकर को देश के पहले कानून मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। कांग्रेस ने उन्हें न तो कभी लोकसभा में चुनकर जाने दिया और न ही भारतरत्न से सम्मानित किया। अति-दुःखद व शर्मनाक”।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी सफाई !

मायावती की प्रतिक्रिया देने के बाद खुद राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने इस घटना क्रम पर सफाई देते हुए कहा है की “बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) से हमें ऐसी ही टिपण्णी की उम्मीद थी, बसपा के 6 MLA जिन्होंने कांग्रेस ज्वाइन की है उनका हम पर विश्वास है, तभी उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन की है, हमारी तरफ से किसी भी तरह का दबाव नहीं डाला गया है”।

Facebook Comments