Pakistan ने फिर किया सीज फायर का उलंघन Bharat के चार जवान घायल !

Pakistan again ceasefire voilation on LOC, indian army will prepare for any situation
Pakistan again ceasefire voilation on LOC, indian army will prepare for any situation

पाकिस्तान (Pakistan) की नापाक हरकत एक बार फिर सब के सामने है उसने एक बार फिर सीज फायर का उलंघन किया है, जिसमें भारत (Bharat) के चार जवान घायल हुए है। दरअसल पाकिस्तान केंद्र सरकार के उस ऐतिहासिक कदम से बौखलाया हुआ है जिसने जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा दिया है।

भारत (Bharat) ने भी पाक्सितान (Pakistan) के द्वारा की गई इस कार्रवाई का मुँह तोड़ जवाब दिया है। जिसमें पाकिस्तान की चौकियों को काफी नुकसान हुआ है, वही सेना के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि पाकिस्तान की तरफ से पुंछ के बालाकोट और मेंढर सेक्टर में कल रात साढ़े दस बजे से गोलाबारी की गई।

आपको बता दें की बौखलाए पाकिस्तान (Pakistan) ने रिहायशी इलाकों को भी निशाना बनाया। अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान पूरी तरह बौखलाया हुआ है। घाटी का माहौल खराब करने के लिए वह आतंकियों को भारत में घुसपैठ करना चाहता है, इसी को लेकर आए दिन संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहा है।

पाकिस्तान के PM इमरान खान ने पिछले दिनों भारत को धमकाने की बहुत कोशिश की लेकिन उसकी इन गीदड़ भप्की से भारत को जरा सा भी फर्क नहीं पड़ा, तभी तो वह सेना का ध्यान भटकने में लगा है।

जिससे वो जम्मू-कश्मीर में तनाव पैदा कर सके, लेकिन ऐसा करना PM मोदी के रहते बिल्कुल नामुकिन है, पाकिस्तान सेना की ओर से लगातार किए जा रहे संघर्ष विराम उल्लंघन के कारण बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है। रिहायशी इलाकों के साथ ही पाकिस्तानी सेना स्कूलों को निशाना बना रही है।

हाल ही में पाकिस्तान ने जैश के खतरनाक आतंकी मसूद अज़हर को जेल से रात में चुप चाप रिहा कर दिया, वही भारत भी पाक्सितान की ऐसी कायराना हरकतों पर सख्ती से नज़र बनाए हुए है। जबकि कुछ दिन पहले पाकिस्तान ने अपने बॉर्डर पर करीब 2000 सैनिकों को भी तैनात किया था। अगर हालत बिगड़ते है तो भारत सभी तरह की स्तिथियों से निपटने के लिए तैयार है।

Facebook Comments