Pakistan कर सकता है आतंकी हमला, Massod Azhar को जेल से किया रिहा !

Pakistan again plannig for big attack on india, secretly released Masood Azha form jail
Pakistan again plannig for big attack on india, secretly released Masood Azha form jail

पाकिस्तान (Pakistan) भारत में एक बार फिर कुछ बड़ा हमला करने की फिराख में है दरअसल कल पाकिस्तान ने अंतर्राष्ट्रीय आतंकी मसूद अज़हर (Massod Azhar) को चुपचाप जेल से रिहा कर दिया है। वही इसके मद्देनज़र भारत के सैनिकों ने अपनी कमर कस ली है।

पाकिस्तान (Pakistan) ने पहले ही भारत के साथ होने वाले कई समझौतों पर रोक लगा रखी है, जिसके बाद एक बार फिर उसे कुछ खुराफात करने की सूझी है। मसूद अज़हर (Massod Azhar) को रिहा करके पाकिस्तान (Pakistan) ने एक बार फिर अपना असली चेहरा दिखाया है।

वही आईबी के इनपुट के अनुसार पाकिस्तान (Pakistan) सियालकोट-जम्मू और राजस्थान के सेक्टर में आने वाले दिनों में कुछ बड़ा करने की योजना बना रहा है। वह ऐसा सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से विशेष दर्जा वापस लिए जाने की वजह से करने वाला है। इनपुट में चेतावनी दी गई है कि पाकिस्तान (Pakistan) ने अपनी योजना को अंजाम देने के तहत ही राजस्थान सीमा पर अतिरिक्त सैनिकों की तैनाती की है। 

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार इनपुट के बारे में सीमा सुरक्षा बल और जम्मू और राजस्थान में तैनात सेना की टुकड़ियों को बता दिया गया है। जिससे कि पाकिस्तानी (Pakistan) सेना की किसी भी आश्चयर्जनक हरकत को नजरअंदाज न किया जा सके। भारतीय जवानों को भी अलर्ट रहने के लिए कहा गया है।

आपको बता दें की भारत ने कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान के कुछ खतरनाक आतंकी जैसे जैश-ए-मोहम्मदसरगना मसूद अजहर (Masood Azhar) और लश्कर-ए-तैयबा के संस्थापक हाफिज सईद (Hafiz Saeed) को सरकार ने नए आतंकवाद निरोधक कानून के तहत इन्हे आतंकवादी घोषित किया। गृह मंत्रालय ने कहा कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, मुंबई आतंकवादी हमले के आरोपी जकी-उर-रहमान-लखवी को भी आतंकवादी घोषित किया गया है।

आईबी के इनपुट ने बताया है कि पाकस्तान (Pakistan) ने चुपके से जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मौलाना मसूद अजहर (Masood Azhar) को जेल से रिहा कर दिया है। जिसके बाद अजहर खुलेआम अपने आंतंकी संगठन के साथ मिलकर भारत पर आतंकी हमले की योजना बना रहा है।

दरअसल जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आत्मघाती हमले के बाद ऐसी अघोषित रिपोर्टें थीं कि, पाकिस्तानी एजेंसियों ने अजहर को हिरासत में लिया था। जानकारी के अनुसार जैश, कश्मीर मुद्दे के बहाने भारत पर हमला करने की फिराक मैं है।

Facebook Comments