INX मामले में बोले P Chidambaram, किसी अन्य अधिकारी को गिरफ्तार न करें !

P chidambaram defend those officers who involved in INX media case
P chidambaram defend those officers who involved in INX media case

आईएनएक्स (INX) मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी पूर्व वित्तमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम (P Chidambaram) अभी तिहाड़ जेल में बंद है, उन्हें 19 सितम्बर तक तिहाड़ जेल के बैरक नंबर सात में रखा जाएगा।

यह बात पी चिदंबरम (P Chidambaram) के कहे जाने पर उनके घर वालों द्वारा ट्वीट की गई है, जिसमें लिखा है की “मैंने अपने परिवार से अनुरोध किया है कि वे मेरी ओर से ट्वीट करें: – लोगों ने मुझसे पूछा है कि “यदि वो दर्जनों भर अधिकारी जिन्होंने आईएनएक्स (INX) मीडिया मामले को आप तक पहुँचाया और सिफारिश की, गिरफ्तार नहीं किए गए तो आपको क्यों गिरफ्तार किया गया? सिर्फ इसलिए की आपने अंतिम हस्ताक्षर किया ?”

अब जाहिर सी बात है की 305 करोड़ रुपए के इस घोटाले में कई अधिकारी भी शामिल होंगे, लेकिन इतने वरिष्ठ नेता होने के साथ-साथ वह बेहिचक उन भ्रष्टाचारियों का बचाव करने में लगे है, जबकि उन्हें खुद इस घोटाले में सीबीआई (CBI) और ईडी (ED) की मदद करनी चाहिए।

आपको बता दें की उन्हीं के ट्विटर अकाउंट से एक और ट्वीट किया गया है, जिसमें लिखा है की “मेरे पास कोई उत्तर नहीं है। किसी भी अधिकारी ने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैं नहीं चाहता कि किसी को गिरफ्तार किया जाए।”

अब यहां ये समझ नहीं आ रहा है की पहले तो आप उन भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने की कोशिश कर रहे है और अपने दूसरे ही ट्वीट में ये भी कह रहे है की मुझे कुछ नहीं पता, तो इससे आप साबित क्या करना चाहते है ?

वही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला और ट्वीट कर मोदी सरकार के सौ दिन पुरे होने की कुछ इस तरह बधाई दी, जिसमें उन्होंने लिखा की “100 DaysNoVikas पर मोदी सरकार को बधाई, लोकतंत्र का निरंतर विभाजन और डुबोने के लिए, इस सकरार की दिशा और योजनाओं में कमी, जहां इसकी हमें सबसे ज्यादा जरूरत है – हमारी ख़त्म होती अर्थव्यवस्था को पलटने की।

Facebook Comments