Rahul Gandhi ने किया P. Chidambaram का बचाव, मोदी सरकार को ठहराया दोषी !

Rahul Gandhi also supports P.Chidambaram, he says modi goverment misuse of power
Rahul Gandhi also supports P.Chidambaram, he says modi goverment misuse of power

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) भी अब पी चिदंबरम (P. Chidambaram) के बचाव में उतरा आए है। आईएनएक्स मीडिया केस में पी चिदंबरम की मुश्किलें बढ़ने के बाद पूरी कांग्रेस उनके समर्थन में उतर गई है। वही कल कोर्ट ने चिदंबरम की याचिका को सिरे से ख़ारिज कर दिया था, जिसके बाद ऐसा भी कहा जा रहा था की अब चिदंबरम गिरफ्तार भी हो सकते है ?

राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) ने पी चिदंबरम के बचाव में ट्वीट किया है और उसी ट्वीट में उन्होंने मोदी सरकार की आलोचना भी की है, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है की “श्री चिदंबरम की चारित्रिक हत्या के लिए मोदी सरकार ईडी, सीबीआई और एक रीढ़विहीन मीडिया वर्गों का इस्तेमाल कर रही है। मैं सत्ता के इस घृणित दुरुपयोग की कड़ी निंदा करता हूं। ”

आपको बता दें की आज सुबह ही कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा उनके समर्थन में खुलकर खड़ी हो गई हैं और साथ ही उन्होंने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा था और ये आरोप लगाया की केंद्र सरकार पी चिदंबरम (P. Chidambaram) के पीछे पड़ी है।

प्रियंका गाँधी ने भी आज सुबह ट्वीट कर पी चिदंबरम का समर्थन किया है और मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा की ‘हम उनके साथ खड़े हैं और सच के लिए लड़ते रहेंगे, चाहे नतीजा कुछ भी हो।’ वही कांग्रेस के एक और नेता ने भी मोदी सरकार पर ये आरोप लगया है की केंद्र सरकार विरोधी नेताओं को चुनकर निशाना बना रही है और यह उसकी कार्यशैली बन चुका है।

आगे प्रियंका ने ये दावा भी किया है की पी.चिदंबरम बेहिचक सच बोलते हैं और इस सरकार की नाकामियों का खुलासा करते हैं, लेकिन सच कायरों के लिए सुविधाजनक नहीं होता इसलिए शर्मनाक तरीके से उनका पीछा किया जा रहा है।

पी.चिदंबरम के मामले पर कब होगी अगली सुनवाई !

चिदंबरम के वकील ने इस मामले को चीफ जस्टिस के सामने तुरंत सुनवाई के लिए पहले से सूचीबद्ध नहीं किया था। फिलहाल सीजेआई की अध्यक्षता में पांच जजों की संवैधानिक बेंच अयोध्या केस की सुनवाई कर रही है। चिदंबरम के मामले की सुनवाई कब होगी यह अभी निश्चित नहीं हुआ है।

Facebook Comments