Shivraj Singh ने जताई ख़ुशी, भाजपा ने सदस्यता अभियान में जोड़े 3.50 करोड़ लोग !

भाजपा के राष्ट्रिय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh) ने सदयस्ता अभियान का जिक्र करते हुए मीडिया को बताया की, आज सुबह तक भाजपा ने नए 3.50 करोड़ लोगो को अपने सदयस्ता अभियान में जोड़ लिया है, हमें उम्मीद थी की हम 2 करोड़ लोगो को जोड़ेंगे, लेकिन हमरे कार्यकर्ताओं ने बेहद अच्छा काम किया है।

उसके बाद शिवराज सिंह ने बताया की अभी यह सदयस्ता अभियान जारी है और 20 अगस्त यानी कल तक हम और नए लोगो को इस अभियान से जोड़ेंगे, आगे उन्होंने बताया की अभी तक हमारे 11 करोड़ सदस्य थे।

हमरा लक्ष्य था की हम इसमें करीब 20 प्रतिशत और जोड़ेंगे, लेकिन पार्टी के कार्यकर्ता ने अभी तक उम्मीद से बेहतर काम किया है और आगे इससे अच्छा काम करेंगे।

शिवराज ने बताया की राजस्थान में हमें अच्छा परिणाम देखने को मिल रहे है, समाज के हर वर्ग और तबके के लोग हमारे इस सदस्यता अभियान से जुड़ सकते है, भारतीय जनता पार्टी केवल सरकार बनाने के लिए दोबारा सत्ता में नहीं आई है।

हमारा अभियान है देश बनाने का और सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ हम आगे बढ़ना चाहते है, तभी हम इस अभियान के तहत लोगो को जोड़ रहे है।

आपको बता दें की शिवराज सिंह चौहान ने अनुच्छेद-370 के तहत जम्मू-कश्मीर को मिले विशेष दर्जे को खत्म करने के केंद्र के फैसले को सही बताया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तुलना भगवान कृष्ण और अर्जुन से की।

पूर्व प्रधनमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर फिर लगाया आरोप !

इसके साथ ही उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को जम्मू-कश्मीर के हालातों के लिए जिम्मेदार ठहराया और कहा कि नेहरू ने शेख अब्दुल्ला को खुश करने के लिए धारा 370 को शामिल किया था। 

दरअसल पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए गोवा पहुंचे शिवरजा सिंह चौहान ने कहा कि नेहरू युद्ध के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) बनाने के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि जब भारतीय सशस्त्र बल पाकिस्तानी सैनिकों को पीछे धकेल रहे थे।

आखिर तभी नेहरू ने एकतरफा संघर्ष विराम का ऐलान क्यों कर दिया, यही वजह है की पीओके (POK) उनके कब्जे में रह गया, नहीं तो वह तभी भारत का अभिन्न हिस्सा बन चुका होता।

राहुल गाँधी पर साधा निशान !

चौहान ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘रणछोड़ दास गांधी’ करार दिया, जिन्होंने लोकसभा चुनाव में मिली शिकस्त के बाद पार्टी को ‘परित्यक्त’ कर दिया है, जब वह सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही है।

Facebook Comments