Kapil Mishra हुए बीजेपी में शामिल, दिल्ली में मनोज तिवारी ने दिलाई सदस्यता !

भाजपा ने विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरो पर है, उसके चलते कल हरियाणा के जींद से अमित शाह ने विधानसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया था और आज उसी क्रम में दिल्ली में आप पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने बीजेपी ज्वाइन की और मनोज तिवारी ने उन्हें पार्टी की सदयस्ता दिलाई।

आज दिल्ली भाजपा प्रदेश कार्यालय में औपचारिक रूप से भाजपा की सदस्यता ग्रहण की, वही इससे पहले कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने भाजपा में शामिल होने की पुष्टि शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर ही कर दी थी।

आज सुबह करीब सुबह 11 बजे पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली के प्रभारी श्याम जाजू और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की मौजूदगी में विजय गोयल के अलावा और भी कई बड़े नेता मौजूद रहे।

2019 के लोकसभा चुनाव में भी कपिल मिश्रा ने भाजपा का खुल कर समर्थन किया था और जब से उन्होंने आम आदमी पार्टी छोड़ी थी उसके बाद से ही उन्होंने संकेत देने शुरू कर दिए थे की आने वाले समय में वह भाजपा में शामिल हो सकते है।

वैसे आपने खुद भी देखा ही होगा की कपिल मिश्रा अक्सर बीजेपी के उठाए गए मुद्दों का भी खुल कर समर्थन करते हुए नज़र आते रहे है।

केजरीवाल सरकार पर लगाए आरोप !

वहीं कपिल मिश्रा ने कहा कि लगभग दो साल तक पार्टी में रहते हुए भ्रष्‍ट सरकार का विरोध करना आसान नहीं था। अन्ना के साथ जिन भृष्टाचारियों का विरोध किया उसके साथ केजरीवाल जा मिले, ऐसे में विरोध ही एकमात्र रास्ता है।

आगे उन्होंने कहा की विधायकी से ज्यादा गर्व मुझे भाजपा का कार्यकर्ता बनने में है। केजरीवाल कह रहे हैं कि इसबार उन्हें 70 सीटें मिलेगी, उन्हें किसी टेंट हॉउस से 70 सीटें मिल सकती है, विधानसभा चुनाव में तो आप को एक भी सीट नहीं मिलेगी। उन्होंने बताया की मैं भाजपा में इसलिए शामिल हो रहा हूं कि “खुलकर भारत माता की जय बोल सकूं”।

आपको बता दें की विधानसभा चुनाव के लिए हाल ही में केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में अब 200 यूनिट बिजली भी मुफ्त देने का वादा किया है और उसके बाद दिल्ली की जनता को इंटरनेट भी फ्री देने का अपना वादा पूरा किया है।

Facebook Comments