Karnataka के बागी कांग्रेस नेता ने खरीदी रोल्स रॉयस, आखिर क्यों हो रही चर्चा !

कर्नाटक (Karnataka) का नाम पिछले कई दिनों से काफी सुर्खिया बटोर रहा था, क्यों की वहां अभी तक का सबसे बड़ा सियासी घमासान हुआ था, वही एक बार फिर कर्नाटक सुर्खियों में है, दरअसल कर्नाटक (Karnataka) में जेडीएस-कांग्रेस सरकार गिराने में अहम भूमिका निभाने वाले 17 बागी विधायकों को आप शायद भूले नहीं होंगे, तो चलिए आपको बताते है की आखिर बात क्या है ?

जिन 17 बागी विधायको के इस्तीफा देने के बाद कुमारस्वामी सरकार अल्पमत में आ गई थी और बाद में इनमें से 14 विधायकों को अयोग्य करार दे दिया था। लेकिन इनमें से एक विधायक एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

इन बागी विधायकों में से एक विधायक ने देश की सबसे महंगी गाड़ी खरीदी है, बागी विधायक का नाम एमटीबी नागराज है और उन्होंने हाल ही में 11 करोड़ रुपये की कीमत वाली रोल्स रॉयस फैंटम VIII लग्जरी कार खरीदी है। ये भारत की सबसे महंगी कारों में शामिल है। हालांकि इसकी एक्स-शोरूम कीमत 9.5 करोड़ रुपये है, लेकिन ऑन रोड इसकी कीमत 11 करोड़ रुपये के आसपास होगी।

कर्नाटक के एक और नेता के पास है रोल्स रॉयस

आपको बता दें की रोल्स रॉयस कंपनी में फैंटम VIII में कई कस्टमाइजेशन ऑफर करती है, जिसके बाद कार की कीमत और बढ़ जाती है, हालांकि ये पता नहीं चला है कि क्या नागराज ने इस कार में कोई कस्टमाइजेशन कराने के लिए कहा है या नहीं।

दरअसल फिल्मी सेलिब्रिटीज या बिजनेसमैन के अलावा देश के बहुत नेताओं के पास इतनी मंहगी कार है, वही कर्नाटक में खनन के लिए चर्चित जनार्दन रेड्डी के पास भी रोल्स रॉयस फैंटम है।

रोल्स रॉयस खरीदने का बचपन से था सपना

रिपोर्ट्स के मुताबिक नागराज ने कई लोगों से कहा था कि उनका ये कार खरीदना का बचपन का सपना है। नागराज कार खरीदने के बाद होसकोट के अनिमुक्तेश्वरा मंदिर भी गए, जिसके बाद वे कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा से मिलने चले गए।

Facebook Comments