अब की बार Hard Kaur ने उगला PM Modi के खिलाफ ज़हर, कह दी ये बात ?

raper-hard-kaur-viral-video-this-time-she-is-attack-on-pm-modi-and-amit-shah
raper-hard-kaur-viral-video-this-time-she-is-attack-on-pm-modi-and-amit-shah

पंजाबी गायिका रैपर और सिंगर हार्ड कौर (Hard Kaur) इन दिनों अपने किसी म्यूजिक वीडियो के चलते नहीं बल्कि अपने विवादित बयानों के चलते जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं, हाल ही में हार्ड कौर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो PM मोदी (PM Modi) और अमित शाह (Amit Shah) पर अभद्र टिप्पणी करते हुए नज़र आ रही हैं।

आपको बता दें की हार्ड कौर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद हार्ड कौर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं. वहीं अब हार्ड कौर के ट्विटर एकाउंट को इस वीडियो के चलते सस्पेंड कर दिया गया है.

हार्ड कौर इस विवादित वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ भद्दी भाषा का इस्तेमाल करती नजर आ रही हैं, हार्ड कौर इस वीडियो में खालिस्तानी समर्थकों के साथ मौजूद थीं और उन्होंने वीडियो में खालिस्तान आंदोलन के बारे में भी बात की, गौरतलब है कि कुछ सिख संगठन काफी समय से एक अलग देश, यानी खालिस्तान की मांग कर रहा है।

इससे पहले योगी आदित्यनाथ और RSS प्रमुख मोहन भागवत पर भी की थी टिप्पणी !

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख़्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और RSS प्रमुख मोहन भागवत के बारे में भी अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद उनपर कार्रवाई भी की गई थी, जिसके बाद हार्ड कौर पर इस आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में वाराणसी जिले के कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

हार्ड कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट शेयर किया था जिसमे लिखा था की “26/11, पुलवामा ATTACK में भारत में सभी आतंकी  हमले के लिए आप ही जिम्मेदार है, उन्होंने आगे कहा की RSS ने नॉर्थईस्ट में हिंसा को बढ़ावा दिया, 1984 में सिख दंगो में आपने हमले किये, हमने शिवाजी और अशोका को भी देखा है ! आप राष्ट्रवादी कतई नहीं हैं और आप एक जातिवाद को बढ़ावा देने वाले संघटन है।

वही इस टिप्पणी के बाद हार्ड कौर पर आईपीसी की धारा 124ए (राजद्रोह), 53 ए, 500, 505 और 66 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है, अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी की तहरीर पर यह केस दर्ज किया गया है, बॉलीवुड और पंजाबी गायिका हार्ड कौर के खिलाफ मुंबई पुलिस में भी शिकायत की गई है।

Facebook Comments