Pakistan की गीदड़भभकी बोला, अगर भारत नहीं माना तो हम जिहाद छेड़ देंगे !

Pakistan president arif alvi said if India does not agree, then we will war
Pakistan president arif alvi said if India does not agree, then we will war

जब से केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लिया है उसके बाद से ही पाकिस्तान (Pakistan) बौखला गया है और लगातार गीदड़भभकी देने का सिलसिला जारी है, आज पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस है और आज इस मौके पर पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने भारत को जेहाद की धमकी दी है।

इससे ये साफ़ पता चलता है की पाकिस्तान (Pakistan) भारत के इस कदम से कितना बौखलाया हुआ है तभी तो वो अब चैन से अपनी आजादी का जश्न भी नहीं मना रहा है। आरिफ अल्वी ने कहा कि वैसे तो पाकिस्तान युद्ध नहीं चाहता है, पर अगर भारत युद्ध करता है, तो पाकिस्तान के पास जेहाद और मुकाबला करने के अलावा कोई भी रास्ता नहीं होगा।

दरअसल जब से से मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और धारा 35A को हटाया है उसके बाद से ही पाकिस्तान को ये डर सताने लगा है की कही भारत अब POK पर कब्ज़ा करने के लिए हमपर हमला कर सकता है, तभी तो उसने इस मुद्दे को यूनाइटेड नेशन तक घसीटा लेकिन उसका भी पाकिस्तान को कोई फायदा नहीं हुआ, जबकि पाकिस्तान ने इस मामले को सुलझाने के लिए अमेरिका और चीन से भी मदद मांगी थी लेकिन उसने भी इस मामले में मदद करने से साफ़ इंकार कर दिया।

पाकिस्तान स्वतंत्रता दिवस समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया देख रही है कि, पाकिस्तान कश्मीर के लोगों के साथ खड़ा है और उनका हमेशा साथ देने को तैयार है, पाकिस्तान कश्मीरियों की मदद करना नहीं रोकेगा।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान इस मामले को लेकर संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद तक जाएगा। भारत पर आरोप लगाते हुए कहा कि भारत ने जम्मू-कश्मीर पर इस तरह का फैसला लेकर संयुक्त राष्ट्र के नियमों का उल्लंघन किया है। इसी के साथ उन्होंने भारत पर शिमला समझौते को तोड़ने का आरोप भी लगाया। जिसकी परवाह पाकिस्तान ने  खुद कभी नहीं की।  

वही भारत के इस फैसले के बाद पाकिस्तान ने भारत के साथ होने वाले सभी आयात और निर्यात पर रोक लगा दी है जिसके बाद पाकिस्तान में महंगाई आसमान छू रही है जिससे लोगो का महंगाई से बुरा हाल है, आपको बता दें की उसके बाद पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस पर भी रोक लगा दी थी और उसे भारत वापस भेज दिया था।

Facebook Comments