Modi जी को कश्मीरियों से नहीं बल्कि कश्मीर की जमीन से प्यार है, ओवैसी !

Owaisi said, modi ji not loves J&K peoples, he loves only the land of kashmir for his benifits
Owaisi said, modi ji not loves J&K peoples, he loves only the land of kashmir for his benifits

हैदराबाद से सांसद और AIMIM के प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एक बार फिर बीजेपी और PM मोदी (Modi) पर हमला बोला है, उन्होंने ये बात तब कही जब वह पार्टी मुख्यालय में ईद मिलाप रैली को संबोधित कर रहे थे, केंद्र सरकार पर ये आरोप लगाया है कि सरकार को सत्ता से प्यार है, ना कि न्याय से।

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi): मैं जानता हूं कि इस सरकार को कश्मीर से प्यार है, लेकिन कश्मीरियों के लिए नहीं और मुझे पता है कि इन्हे कश्मीर की जमीन से प्यार है लेकिन जो लोग वहां रहते हैं उनके लिए कोई प्यार नहीं है, यह सत्ता से प्यार करते है, न्याय से नहीं।

आगे उन्होंने PM मोदी और अमित शाह पर जमकर हमले किए और कहा की ये लोग केवल अपनी सत्ता बरकरार रखना चाहते हैं। लेकिन मैं याद दिलाता रहूंगा कि कोई भी व्यक्ति अनंत काल तक जीवित नहीं रहता है एक न एक दिन उसे जाना ही पढता है।

ओवैसी ने कहा की PM मोदी को सरदार पटेल और पंडित नेहरू की तरह राजनीतिक ज्ञान नहीं है। नेहरू के पास था, तभी उन्होंने कश्मीर पर निर्णय लिया, उन्होंने राष्ट्र के हित में ऐसा किया और मोदी जी यह दावा कर रहे हैं कि वे श्यामा प्रसाद के आदर्शों को मानते है जबकि ऐसा नहीं है। लेकिन वे नहीं जानते कि श्यामा प्रसाद ने अनुच्छेद 370 को मान्यता दी थी।

ओवैसी पहले भी जताते रहे है विरोध

गौरतलब है की ओवैसी अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते है, इससे पहले मोदी सरकार के उठाए गए मुद्दों पर हमेशा विरोध जताते रहते है।

वही जब कुछ दिन पहले संसद में तीन तलाक़ बिल पेश किया गया था उसका भी ओवैसी और कांग्रेस ने मिलकर खूब विरोध किया था और उसके बाद जब बात आई धारा 370 और 35a की तब भी ओवैसी ने इसका विरोध किया था।

Facebook Comments