आज सोनभद्र जाएंगी Priyanka Gandhi, बीजेपी ने बताया सियासी ड्रामा !

कांग्रेस के महासचिव प्रियंका गाँधी (Priyanka Gandhi) आज सोनभद्र नरसंहार में मारे गए पीड़ितों से मिलने जाएंगी और उन्होंने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करके दी है, आपको बता दें की कांग्रेस की CWC की बैठक ने दोबारा सोनिया गाँधी को पार्टी का अध्यक्ष चुना है।

वही प्रियंका के इस दौरे को लेकर यूपी की सियासत भी गर्म हो गई है, बीजेपी ने प्रियंका के इस दौरे को ओछी राजनीति बताया है और बीजेपी (BJP) का कहना है कि इस पूरे विवाद पर जांच के लिए प्रदेश सरकार ने एक समिति बनाई है जो इस पुरे मामले की पड़ताल करेगी।

वही प्रियंका के इस दौरे से पहले बीते दिन प्रियंका गांधी के सुरक्षाकर्मियों ने कार्यक्रम स्थल का भ्रमण कर सुरक्षा स्तिथि का जायजा लिया था और उधर, इस कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट है। दरअसल उभ्भा गांव में 17 जुलाई को आदर्श कृषि सहकारी समिति की जमीन को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ था।

क्या है पूरा मामला ?

इसमें प्रधान पक्ष के लोगों ने दस लोगों की हत्या कर दी थी और 24 लोगों को घायल कर दिया था। घटना के बाद पीड़ित परिवार से मिलने उभ्भा जा रहीं प्रियंका गांधी वाड्रा को मिर्जापुर के नरायनपुर में पुलिस ने रोक दिया था। इससे खफा होकर प्रियंका समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गईं थीं।

वही इस मामले पर बीजेपी के एक नेता का कहना है की जब इस जमीन का प्रकरण शुरू हुआ उस वक्त प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी, तब से लेकर 2014 तक जब यूपीए की सरकार थी तब तक कितने लोगों को आपने जमीन विवाद से बाहर निकाला और कितने जमीन विवाद सुलझाए ? क्या प्रियंका वाड्रा इस बारे में कुछ बताएंगी ? प्रियंका गांधी जो अब सोनभद्र आ रही हैं दरअसल वह सही मायने में अपराधियों की मदद के लिए आ रही हैं।

वैसे इससे पहले भी प्रियंका यहां आ चुकी है और उनके यहाँ आने के बाद कांग्रेस ने जमकर प्रदेश सरकार पर सवाल उठाए थे और प्रदेश सरकार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे, उन्नाव मामले में भी कांग्रेस पार्टी और प्रियंका ने मिलकर प्रदेश सरकार के ऊपर दबाव बनाया था, जिसके बाद राज्य सरकार ने बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निष्काषित किया था।

Facebook Comments