धारा 370 गयी : छाती पीट पीट कर रो रही पाकिस्तानी अभिनेत्रियों के ट्वीट देखिये !

pakistani-actors-reaction-on-article-370-which-revoked-from-jammu-kashmir

कल अमित शाह ने जो निर्णय लिया उससे भारतीय राजनीती तो छोड़ दीजिये पाकिस्तान में हडकंप मच गया है ! पाक को यह समझ नहीं आ रहा की वो कश्मीर बचाए या POK संभाले क्यूंकि माना जा रहा है की बीजेपी अब POK पर कब्ज़ा करने के प्लान के बारे में सोच रही है !

जबसे धारा 370 हटी है तबसे पाकिस्तान UN और ट्रंप से रहम की भीख मांग रहे है ! उन्हें ये समझ नहीं आ रहा की ये नया भारत है जो घुस कर मारता है और मारने से पहले किसी से पूछता नहीं है !

अब आपको कुछ पाकिस्तान की हीरोइन के ट्वीट दिखाते है जिससे आप अंदाज़ा लगा सकते है की इस बार मोदी जी और अमित शाह की जोड़ी ने जख्म कितने गहरे दिए है और आप देखिये की कैसे ये छाती पीट पीट कर UN से भीख मांग रही है की आओ हमे मोदी से बचाओ !

एक्ट्रेस मारवा होकेन ने लिखा- ‘UNHCR कहां है ? यह अमानवीय है, क्या हम इस अंधेरे में जी रहे हैं, मानव जीवन के लिए अनगिनत प्रदर्शन हुए और हमें उन सभी अधिकारों और नियमों के बारे में बताया जाता है जिन्हें हम किताबों में पढ़ते हैं, क्या उनका कोई मतलब है ?

हरीम फारूक ने लिखा- ‘दुनिया शांत क्यों है ? कश्मीर में हो रही क्रूरता को नजरअंदाज किया जा रहा है, क्या हमने सारी मानवता खो दी, ये अपनी आवाज को उठाने का वक्त है, ये कश्मीर के साथ खड़े होने का वक्त है और इस क्रूरता और अन्याय को समाप्त करने का समय है !

शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रईस’ में काम कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने लिखा- ‘जिस पर हम चर्चा नहीं करना चाहते हैं, उस पर हमें बहुत ही आसानी से खामोश कर दिया गया है, ये रेत पर लकीर खींचने की तरह है, जन्नत जल रहा है और हम खामोशी से आंसू बहा रहे हैं !

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने लिखा- ‘ऐसे समय में मुझे पाकिस्तानी इंडस्ट्री का हिस्सा होने पर गर्व महसूस हो रहा है, हमारे एक्टर्स आगे आए और एक ऐसे मुद्दे के खिलाफ आवाज उठाई जो इस समय अत्यंत चिंता का विषय है,सराहनीय कार्य है.. हम एक हैं !

इन सारे ट्वीट को देखकर आपको एक चीज़ का तो अंदाज़ा हो गया होगा की पाकिस्तान की हालत इस वक़्त इतनी खराब है वो बस दुनिया के सामने गिडगिडाने के अलावा कुछ भी नहीं कर पा रहा है और आपको याद दिला दे की ये वही पाकिस्तान है जो कभी भारत को ये धमकि देता था की हमारे पास परमाणु बम है !

Facebook Comments