धारा 370 : कांग्रेस की हुई किरकिरी, अब सिंधिया बोले- मोदी जी के साथ !

jyotiraditya-scindia-supports-article-370-says-its-in-country-interest

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के फैसले पर कांग्रेस पार्टी बंटती नजर आ रही है और कांग्रेस की जमकर किरकिरी हो रही है ! कांग्रेस के नेता एक-कर कर अनुच्छेद 370 खत्म करने के पक्ष में अपनी आवाज बुलंद करने लगे हैं और इस क्रम में नया नाम ज्योतिरादित्य सिंधिया का है !

सिंधिया ने आज कहा कि वह जम्मू-कश्मीर और लद्दाख पर हुए फैसेल का समर्थन करते हैं, कांग्रेस नेता ने कहा कि यह फैसला भारत के संपूर्ण अखंडता के हित में है, आपको बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जनार्दन द्विवेदी और अश्विनी कुमार ने जम्मू-कश्मीर पर सरकार के फैसले का समर्थन किया है !

सिंधिया ने अपने ट्वीट में कहा की जम्मू-कश्मीर और लद्दाख पर सरकार के फैसले का मैं समर्थन करता हूं और यह कदम अखंड भारत के हित में है, यह प्रस्ताव यदि संवैधानिक प्रक्रिया का पालन करने के बाद लाया गया होता तो ज्यादा बेहतर होता, ऐसा हुआ होता तो कोई सवाल खड़े नहीं करता और फिर भी यह फैसला हमारे देश के हित में हैं और मैं सरकार के इस फैसले का समर्थन करता हूं !

बताते चले की कांग्रेस के पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भी जम्मू-कश्मीर पर सरकार के फैसले का समर्थन करते हुए बोला था की मेरी निजी राय है कि 21वीं सदी में अनुच्छेद 370 को जारी रखने का कोई औचित्य नहीं है.

सरकार का यह कदम केवल देश हित में ही नहीं बल्कि भारत के अभिन्न अंग जम्मू-कश्मीर के हित में भी है, अब यह सरकार की जिम्मेदारी है कि वह इस फैसले को शांतिपूर्ण माहौल में लागू करे

Facebook Comments