कश्मीर पर बोले राहुल गाँधी तो इस कश्मीरी पंडित ने पूछा, आपका ट्वीट किसने लिखा !

in-the-case-of-defamation-rahuls-muscle-in-the-court-amit-shah-had-spoken-to-accused-of-murder

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने को लेकर ट्वीट किया है. राहुल गांधी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

राहुल गाँधी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के मोदी सरकार के फैसले पर ट्वीट किया: ‘जम्मू-कश्मीर को दो हिस्सों में बांटकर, चुने हुए प्रतिनिधियों को जेल में डालकर और संविधान का उल्लंघन करके देश के एकीकरण को अंजाम नहीं दिया जा सकता.

आगे उन्होंने लिखा की यह देश उसकी जनता से बना है न कि जमीन के टुकड़ों से. कार्यकारी शक्ति का यह दुरुपयोग हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए घातक साबित होगा.राहुल गांधी के इस ट्वीट पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर और कश्मीरी पंडित अशोक पंडित ने उन्हें रिप्लाई किया है.

इस ट्वीट पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने ट्विटर पर रिप्लाई किया है की मुझे पक्का यकीन है कि आप आपातकाल के दिनों की बात कर रहे हैं. आखिर ये ट्वीट ड्राफ्ट किसने किया है ? अपने ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस के नेताओ के साथ साथ कुछ पत्रकारों को भी टैग किया है !

बता दे की गृह मंत्री अमित शाह ने कल राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 का ऐलान किया था. आज लोकसभा में इसी को लेकर बहस चल रही है. जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को केंद्रशासित प्रदेश बना दिया गया है, और इस पर राष्ट्रपति की अनुमित भी मिल चुकी है.

Facebook Comments