कुछ बड़ा होने की आहट : अनुपम खेर बोले, कश्मीर समस्या का समाधान शुरू…

amid-uncertainty-in-jammu-and-kashmir-bollywood-actor-anupam-kher-tweets

जम्मू कश्मीर में जारी तनाव के बीच अभिनेता अनुपम खेर का ट्वीट आया है, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि कश्मीर की समस्या का समाधान शुरू हो गया है. दरअसल अनुपम खेर PM मोदी और मोदी सरकार द्वारा लिए गए फैसलों की हमेशा से तारीफ करते रहे हैं.

यही वजह है कि वह कश्मीर में अतिरिक्त सेना की तैनाती और राज्य के बड़े नेताओं को नजरबंद करने  जैसी घटनाओं को जम्मू-कश्मीर समस्या के समाधान के लिए एक सकारात्मक पहल के तौर पर देख रहे हैं. 

बता दे की श्रीनगर जिले में धारा 144 भी लगा दी गई है और स्कूल, कॉलेजों को बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं. बता दें कि यह कदम ऐसे समय में आया है जब राज्य में सुरक्षाबलों की भारी तैनाती की जा रही है और तीर्थयात्रियों और पर्यटकों को तुरंत कश्मीर छोड़ने के लिए कहा गया है.

पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने भी ट्वीट कर कहा, ‘कैसी विडंबना है कि हमारे जैसे चुने हुए प्रतिनिधि जो शांति के लिए लड़े थे, घर में नजरबंद हैं.

दुनिया देख रही है कि जम्‍मू-कश्‍मीर में लोगों और उनकी आवाज को दबाया जा रहा है. वह कश्मीर जिसने एक धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक भारत को चुना था, अकल्पनीय उत्पीड़न का सामना कर रहा है. जागो भारत जागो.

आपको बता दे की आज मोदी जी की अध्यक्षता में कैबिनट की मीटिंग होने वाली है जिसमे कश्मीर में कई दिनों से जारी तनाव के नाटक का पर्दापण हो सकता है और माना जा रहा है सरकार धारा 35A को लेकर कोई बड़ा कदम उठा सकती है !

Facebook Comments