कैटरीना की बहन को लांच करेगे सलमान खान : सच्ची घटना पर आधारित होगी फिल्म

salman-khan-will-make-film-with-isabelle-kaif-and-ayush-sharma-photo-viral-on-social-media

अगर नए लोगो को लांच करने के मामले में करण जौहर सबसे आगे है तो सलमान खान भी इस मसले में किसी सुल्तान से कम नहीं है ! कैटरीना से लेकर ज़रीन खान, डेज़ी शाह, अथिया शेट्टी जैसी कई एक्ट्रेस को सलमान खान ने लांच किया है !

एक इंटरव्यू ने कैटरीना ने कहा था की उन्हें बहुत ख़ुशी होगी अगर उनकी बहन को खुद सलमान खान लांच करे और अब लगता है की उनकी यह मुराद पूरी हो गयी है !

अपनी अगली फिल्म में सलमान खान कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ को दुनिया के सामने पेश करने वाले हैं, फिल्म के हीरो सलमान के बहनोई और बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा होंगे.

इस बात की जानकारी सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. अपनी पोस्ट में भाईजान ने दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अगली फिल्म की जानकारी दी. 

सलमान खान ने लिखा की इसाबेल और आयुष शर्मा एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म में नजर आएंगे, जिसमें इंडियन आर्मी को भी शामिल किया जाएगा.” वैसे अपने इस ट्वीट के जरिये उन्होंने यह भी बता दिया की फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित होगी !

फिल्म में आयुष सेना के अधिकारी का किरदार अदा करते दिखाई देंगे. वह इसके लिए कड़ा प्रशिक्षण भी ले रहे हैं, ताकि वह शारीरिक तौर पर भी इस किरदार में सही दिख सकें. अभी तक फिल्म में इसाबेल के किरदार का खुलासा नहीं हो पाया है.

Facebook Comments