Friendship Day : इजरायल का सन्देश, ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेगे !

may-our-ever-strengthening-friendship-touch-greater-heights-tweets-israel-embassy

आज दोस्ती का दिन यानी Friendship Day है और इस मौके पर लोग अपने दोस्तों को याद कर रहे हैं , आज सोशल मीडिया पर सभी लोग अपने दोस्तों के साथ बिताये हुए पलो को साझा कर रहे है और अपने दोस्तों को इस दिन की बधाई दे रहे है !

आज इसी मौके पर भारत के मित्र राष्ट्र इजरायल ने भी कुछ अलग अंदाज में फ्रेंडशिप-डे को सेलिब्रेट करने का तरीका ढूंढा है,  फ्रेंडशिप-डे के मौके पर भारत में स्थित इजरायली दूतावास ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें PM मोदी और इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतनयाहू की दोस्ती की कई तस्वीरें हैं.

इजरायली दूतावास के इस वीडियो में दो देशों के प्रमुखों की दुनियाभर में चर्चित दोस्ती को दिखाने के लिए मशहूर हिंदी फिल्म ‘शोले’ के गाने ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ का सहारा लिया है.

बता दे की मोदी के केंद्र की सत्ता में आने के बाद भारत और इजरायल, एक-दूसरे के करीब आए हैं. खुद पीएम मोदी भी कई बार इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतनयाहू को अपना दोस्त बता चुके हैं.

वहीं नेतनयाहू भी पीएम मोदी की दोस्ती का जिक्र करते रहते हैं. ऐसे में फ्रेंडशिप-डे के मौके पर इन दोनों राष्ट्राध्यक्षों की दोस्ती का वीडियो लोगो का ख़ासा पसंद आ रहा है और लोग जमकर इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है !

Facebook Comments