Zomato मामले पर आग बबूला हुई ये एक्ट्रेस : पढ़िए क्या लिखा !

Bollywood -actress -tweet-on-zomato-customer-amit-shukla-says-dont-hate-too-much-it-becomes-acidity

सोशल मीडिया पर कल से एक मामले ने बवाल मचाया हुआ है और वो है Zomato से खाने का आर्डर मना कर देने का मसला ! इसके बाद से ही सोशल मीडिया एक जंग का मैदान बन गया है और इसके पक्ष और विपक्ष में दमदार आवाज़े उठ रही है !

दरअसल एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा की वो zomato से खाना नहीं लेगे क्यूंकि वो गैर हिन्दू के हाथो भेजा गया है जिसके जवाब में zomato ने भी उसी अंदाज़ में दमदार जवाब दिया !

अमित शुक्ल नाम के यूजर ने लिखा की अभी-अभी जमैटो पर एक ऑर्डर कैंसल कर दिया क्योंकि वे एक गैर-हिंदू राइडर को खाना पहुंचाने मेरे पास भेज रहे थे, उन्होंने कहा कि वे राइडर चेंज नहीं कर सकते और ऑर्डर कैंसल करने पर रिफंड भी नहीं करेंगे.

इसके बाद से सोशल मीडिया में इस मसले पर बहस होने लगी ! तमाम लोग अपने अपने व्यूज रखने लगे ! कोई अमित के पक्ष में लिख रहा था तो कोई विपक्ष में, हालाकि ट्विटर के आकडे देखे तो अमित के पक्ष में लिखने वाले लोगो की संख्या ज्यादा रही !

अमित के पक्ष में माना जा रहा है की कुल 1 लाख से ज्यादा वही खिलाफ में कुल 20k के करीब ट्वीट हुए वही इस मसले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और मसान जैसी फिल्मो में काम कर चुकी ऋचा चड्डा ने भी अपनी राय रखी है !

उन्होंने लिखा, “ज्यादा नफरत नहीं करते, एसिडिटी हो जाती है. ठंड रख, जो खाना है खा ले, एनाउंस क्यूं करता है. ट्विटर पर थाली चम्मच लेकर शोर ही मचाता है. असल में थाली चम्मच नहीं मिलता खाना खाने के लिए दोस्त.”

इससे पहले जमैटो ने ट्वीट किया, भोजन का कोई धर्म नहीं होता है बल्कि यह खुद में एक धर्म है वही बाद में जमैटो के संस्थापक दीपिंदर गोयल ने लिखा की हमें आइडिया ऑफ इंडिया और हमारे सम्मानित ग्राहकों एवं पार्टनरों की विविधता पर गर्व है, हमें हमारे मूल्यों के रास्ते में आड़े आने वाला बिजनस खोने पर कोई दुख नहीं है !

Facebook Comments