विराट के बयान के बाद रोहित बोले-टीम के लिए नहीं, देश के लिए खेलता हूं

After Virat's statement rohit said , not for the team, I play for my country
After Virat's statement rohit said , not for the team, I play for my country

वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। भारतीय क्रिकेट टीम 3 अगस्त से अपने वेस्टइंडीज दौरे का आगाज करेगी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह सवाल पूछा गया कि उन्हें वनडे और टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया था, तो वह अचानक इसके लिए कैसे तैयार हो गए।वेस्टइंडीज  दौरे की टी-20 और वनडे सीरीज में विराट कोहली ने बीसीसीआई से आराम मांगा है। लेकिन वर्ल्ड कप सफर खत्म होने के बाद वह वेस्टइंडीज दौरे के लिए तैयार हो गए।

यह खबरें भी आई थी कि विराट कोहली यदि वेस्टइंडीज दौरे में टी-20 और वनडे टीम से नहीं जुड़ते, तो कप्तान के रूप में एक बार फिर रोहित शर्मा को मौका मिल सकता था। रोहित को विराट की गैरमौजूदगी में जब भी कमान मिली, उन्होंने टीम इंडिया की बेहतर कप्तानी की है।

रोहित ने ट्वीट कर ये लिखा 

कोहली ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि लोग झूठ परोस रहे हैं। उनके और रोहित के बीच सब कुछ ठीक है। कोच रवि शास्त्री ने भी मतभेद की खबरों का खंडन किया और बताया था कि अगर विवाद होता तो टीम के प्रदर्शन में निरंतरता नहीं होती।

विराट और रोहित के बीच मतभेदों की खबरों का खंडन करने के एक ही दिन बाद रोहित ने ट्वीट किया, ‘मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए नहीं खेलता, मैं अपने देश के लिए खेलता हूं।’

दौरे से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये कहा

After Virat’s statement rohit said , not for the team, I play for my country

दौरे पर रवाना होने से पहले शास्त्री ने कहा था, ‘टीम जिस तरह से खेलती है, उसमें कोई भी खिलाड़ी टीम से बड़ा नहीं है। जिस तरह से खिलाड़ी खेलते हैं वो टीम के हित में खेलते हैं।

वेस्टइंडीज दौरा 3 अगस्त से शुरू होगा और दो सितंबर तक समाप्त होगा जहां भारतीय टीम 3 टी-ट्वेन्टी, 3 वनडे और 2 टेस्ट मुकाबले खेलेगी।दौरे में सीनियर महेन्द्र सिंह धोनी के स्थान पर युवा ऋषभ पंत को टीम में जगह मिली।

आज होगी 2 दिग्गजो के बीच ‘एशेज’ की जंग जानने के लिए यहां क्लिक करें

Facebook Comments