विवाद : दो युवकों से जबरदस्ती ‘जय श्री राम’ बुलवाने की कोशिश !

two-youth-were-allegedly-forced-to-chant-jai-shri-ram-by-four-unidentified-persons-in-aurangabad

मोदी सरकार के 50 दिन पुरे हो गए है ! एक तरफ सरकार सबसे साथ, सबके विकास और सबके विश्वास की बात कर रही है वही आये दिन देश में मुस्लिमो से जय श्री राम बुलवाने के मामले बढ़ते जा रहे है !

अब महाराष्ट्र के औरंगाबाद में दो मुस्लिम युवकों से जबरदस्ती ‘जय श्री राम’ कहलवाने का मामला सामने आया, माना जा रहा है की आजाद चौक पर कुछ लोगों ने दो लड़कों से जबरदस्ती जय श्री राम कहलवाने की कोशिश की है !

घटना के मुताबिक जब लड़कों ने जय श्री राम बोलने से इनकार कर दिया तो उनको धमकी दी गई, पीड़ितों में से एक आमिर शेख ने बताया कि आजाद चौक पर मैं अपने दोस्त के साथ जा रहा था तभी कुछ लोग कार में आए और हमसे जय श्री राम बोलने को कहने लगे.

इसके बाद हमारे मना करने पर उन्होंने हमें पीटा तो नहीं लेकिन हमें धमकी दी और वहां से भाग गए लेकिन घटनास्थल पर लगे कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई और शांति बनाए रखने के लिए भारी संख्या में पुलिस इलाके में मौजूद है.

वही औरंगाबाद के पुलिस कमिश्नर चिरंजीवी प्रसाद ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि अफवाहों पर ध्यान न दें..हमने एक एफआईआर दर्ज कर ली है और हम निष्पक्ष रूप से मामले की जांच करेंगे..

Facebook Comments