शीला दीक्षित निधन : PM मोदी से लेकर राहुल गाँधी समेत कई नेताओ ने जताया शोक !

-leaders-including-prime-minister-modi-tweet-on-the-death-of-sheila-dikshit

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और दिल्ली के विकास में अभूतपूर्व योगदान देने वाली कांग्रेस की कद्दावर नेता शीला दीक्षित जी का आज निधन हो गया है, वे 81 साल की थीं, दरअसल आज सुबह तबीयत बिगड़ने पर उन्हें राजधानी के एस्कॉर्ट्स फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था..

अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. अशोक सेठ ने बताया कि इलाज के दौरान दोपहर 3.15 बजे शीला दीक्षित को कॉर्डियक अरेस्ट हुआ और इसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया की शीला दीक्षित जी के निधन से गहरा दुख हुआ, उन्होंने दिल्ली के विकास में उल्लेखनीय योगदान दिया..उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना. ओम शांति.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया की ‘कांग्रेस पार्टी की प्यारी बेटी शीला दीक्षित जी के निधन के बारे में सुनकर मैं बुरी तरह हिल गया, उनके साथ मैंने एक करीबी व्यक्तिगत रिश्ता साझा किया, दिल्ली के उनके परिवार और नागरिकों के प्रति मेरी संवेदना है.

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया की शीला दीक्षित जी के निधन के बारे में बेहद दुखद खबर मिली, यह दिल्ली के लिए बहुत बड़ी क्षति है और उनके योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा..उनके परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं, उनकी आत्मा को नमन.

कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट किया की हमें शीला दीक्षित के निधन के बारे में सुनकर खेद है, आजीवन कांग्रेस के अध्यक्ष और तीन बार दिल्ली के सीएम के रूप में उन्होंने दिल्ली का चेहरा बदल दिया.. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति हमारी संवेदना है.

भाजपा दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा की मैं हाल ही में उनसे मिला था, यह एक बड़ा झटका है, मुझे याद है कि कैसे उसने एक मां की तरह मेरा स्वागत किया था.. दिल्ली को उसकी याद आएगी.. भगवान उनके परिवार और उनके करीबी लोगों को इस नुकसान को सहन करने की ताकत दे.

Facebook Comments