कांग्रेस को मिला सुनहरा मौका : प्रियंका की गिरफ़्तारी से पूरी कांग्रेस हुई योगी जी पर हमलावर !

priyankas-arrest-disturbing-arbitrary-application-of-power-shows-bjp-govts-insecurity-rahul-gandhi

सोनभद्र जिले में भूमि विवाद में मारे गए लोगों के परिवार से मिलने जा रहीं कांग्रेस महासचिव को हिरासत में ले लिया गया और उसके बाद से ही उप की राजनीती गरमा गयी है ! योगी जी डेढ़ दिन के बाद सामने आये और कहा की सरकार कार्यवाही कर रही है !

हिरासत में लेने के बाद प्रियंका ने कहा कि वह पीड़ित परिवारों से मिले बिना नहीं जाएंगी, बता दें कि प्रियंका को मिर्जापुर के नारायण पुर चौकी के पास रोका गया था जहां से उन्हें हिरासत में लेकर चुनार गेस्ट हाउस लाया गया था.

वही अब प्रियंका की गिरफ़्तारी से कांग्रेस को योगी को घेरने का शानदार मौका मिल गया है, राहुल गाँधी से लेकर कांग्रेस के सारे दिग्गज नेताओ ने बीजेपी की सरकार को घेरने का काम शुरू कर दिया है !

वही सुनने में ये आ रहा है की वो रात को मिर्जापुर ही रुकेगी और उन्होंने यह ठान लिया है की वो पीडित परिवारों से मिले बिना नहीं जायेगी और आज सुरजेवाला ने भी प्रेस वार्ता कर कहा की अमित शाह और मोदी के आदेश पर प्रियंका जी के साथ ये हो रहा है !

इस मसले पर राहुल गांधी ने ट्वीट किया की सोनभद्र में प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी परेशान करने वाली है। वह उन 10 आदिवासियों के परिवारों से मिलने जा रही थीं जिनकी अपनी जमीन छोड़ने से इनकार करने पर निर्मम हत्या कर दी गई। उन्हें रोकने के लिए सत्ता का मनमाने ढंग से इस्तेमाल किया गया है। इससे बीजेपी सरकार की बढ़ती असुरक्षा का पता चलता है.

कांग्रेस महासचिव और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट में कहा की उत्तर प्रदेश की सरकार द्वारा प्रियंका गांधी जी को सोनभद्र जाने से रोकना खुलेआम लोकतंत्र का अपमान है। पीड़ित परिवार से मिलना और संवेदना व्यक्त करना हर जनप्रतिनिधि का प्रथम कर्तव्य है, ऐसे में सरकार ने लोकतंत्र को कुचलने का प्रयास किया है जो अत्यंत निंदनीय है.

वही सुरजेवाला ने एक ट्वीट कर पूछा की क्या श्रीमती प्रियंका गांधी को गिरफ़्तार कर, चुनार में नज़रबंद कर, सोनभद्र के आदिवासी परिवार के 10 सदस्यों की हत्या पर पर्दा डाल पाएगी आदित्यनाथ सरकार ?

Facebook Comments