बौखलाई मायावती : बोली, भाजपा के पास 2000 करोड़ रुपए की बेनामी संपत्ति !

बसपा सुप्रीमो ने एक बार फिर भाजपा पर बड़ा और संगीन आरोप लगाया है, अपने भाई पर हुई आयकर वभाग की छापेमारी से भड़की मायावती ने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने इस कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया और कहा हमारे खिलाफ साजिश की जा रही है.

इसके बाद उन्होंने कहा की वर्तमान की भाजपा सरकार पहले अपने गिरेबान में झांककर देखे की उनके पास कितने बेनामी है, उन्होंने कहा भाजपा के पास 2000 करोड़ रुपए से ज्यादा की बेनामी संपत्ति है और उसी संपत्ति से उन्होंने लोकसभा चुनाव में गरीबों के वोट खरीदे, इससे पहले बसपा सुप्रीमो ने भाजपा पर एक बार फिर EVM में गड़बड़ी का आरोप लगे था और अब एक नया आरोप लगाया है.

आगे मायावती ने कहा अटल जी की सरकार को छोड़ दो तो पिछली सभी सरकारें और वर्तमान में नरेंद्र मोदी व अमित शाह की जोड़ी मिलकर वंचितों को दबाने का कार्य कर रहे हैं, मायावती ने कहा चुनाव में भाजपा ने गरीबों के वोट खरीदे इस बात का सबूत है कि चुनाव के दौरान भाजपा के खाते में 2000 करोड़ रुपए आए.

आपको बता दें की मायावती के भाई आनंद कुमार पर आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 7 अकड़ का प्लॉट जप्त कर लिया है यह प्लॉट कमर्शियल है और नॉएडा में स्थित है, वही इस प्लॉट कीमत करीब 400 करोड़ रुपये आंकी गई है, (बीपीयू) ने इस संबंध में 16 जुलाई को इस प्लॉट को बेनामी निषेध इकाई जारी किया था उसके बाद 18 जुलाई को आयकर विभाग ने प्लॉट को जब्त कर लिया था.

इससे पहले मायावती ने PM मोदी के “एक देश एक चुनाव” के मुद्दे पर भी प्रतिक्रिया दी थी और कहा था की लोकतांत्रिक देश में चुनाव कभी कोई समस्या नहीं हो सकती है और न ही चुनाव को कभी धन के व्यय-अपव्यय से तौलना उचित है और ‘एक देश, एक चुनाव’ की बात वास्तव में गरीबी, महंगाई, बेरोजबारी, बढ़ती हिंसा जैसी ज्वलन्त राष्ट्रीय समस्याओं से ध्यान बांटने का प्रयास व छलावा मात्र है.

Facebook Comments