विधानसभा चुनाव के प्रचार में जुटे आदित्य : बोले, इस बार राज्य को भगवा से रंग देंगे !

Aditya start their campaigning for assembly elections he Say, this time the state will be ready for votes
Aditya start their campaigning for assembly elections he Say, this time the state will be ready for votes

जैसा की आपको मालूम है की अब कुछ ही महीनो में विधानसभा चुनाव होने है उससे पहले ही शिवसेना ने अपनी कमर कास ली है और अभी से ही विधानसभा चुनाव के प्रचार करने में जुट गई है, इसी कड़ी में पार्टी ने उत्तर महाराष्ट्र से जन आशीर्वाद यात्रा शुरू की है.

उन्होंने अपनी इस यात्रा के दौरान जनता को सम्बोधित करते हुए कहा की यह यात्रा पद के लिए नहीं बल्कि राज्य को सुजलाम-सुफलाम बनाने के लिए है, इसलिए राज्य को भगवा रंग में रंग देना है इतना ही नहीं आगे राज्य सभा संसद संजय राउत ने सभा में जनता को संबोधित करते हुए कहा, ‘उत्तर महाराष्ट्र की भूमि चाहती है कि हमें महाराष्ट्र का नेतृत्व करना चाहिए, इस बात का साक्ष्य पाचोरा की पवित्र भूमि दे रही है.’

आपको बता दें की कुछ दिन पहले ही कांग्रेस और NCP के नेताओं ने बैठक की थी, जिसमे कांग्रेस ने NCP से महाराष्ट्र में बराबर सीटों की मांग की थी लेकिन पिछले चुनावो की बात की जय तो NCP का प्रदर्शन कांग्रेस से बेहतर ही देखने को मिला था, अगर महारष्ट्र में दोनों बराबर सीटों पर भी चुनाव लड़ेंगे तब भी शिवसेना को किसी भी तरह का नुकसान होने का कोई खतरा नहीं है.

दरअसल शिव सेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे की जन आशीर्वाद यात्रा, उत्तर महाराष्ट्र में जलगांव जिले के पाचोरा गांव से शुरू हुई, आदित्य इस यात्रा के लिए आज सुबह 11.30 बजे मुंबई से जलगांव पहुंचे, यहां पहुंचकर उन्होंने हेरम्भ गणेश मंदिर में पूजा अर्चना और आरती करने के बाद पाचोरा तहसील के लिए रवाना हुए.

हालांकि अभी तक विपक्षी पार्टियां इसी घाट जोड़ में लगी है की महाराष्ट्र में अपनी सरकार कैसे बनाए, वही शिवसेना के इस जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज 2019 विधानसभा चुनाव के ठीक तीन महीने पहले हुआ है, आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र की जनता से आशीर्वाद मांगा और कहा कि वे इस जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ किसी पद के लिए नहीं कर रहे है.

अंत में उन्होंने अपने संबोधन में कहा, ‘मैं इस तीर्थ यात्रा पर निकल पड़ा हूं, हर गांव में जाता हूं, मंदिर में माथा टेकता हूं, लेकिन मेरे लिए जनता ही भगवान है. जनता का आशीर्वाद ही महत्वपूर्ण है.’

Facebook Comments