एजाज़ खान अरेस्ट : विडियो शेयर कर उड़ाया था मुंबई पुलिस का मजाक !

actor-ajaz-khan-arrested-for-posting-controversial-tik-tok-video

बिग बॉस फेम और कई फिल्मो में छोटे मोटे किरदार निभा चुके एक्टर एजाज़ खान को आज मुंबई क्राइम ब्रांच की साइबर सेल में अरेस्ट कर लिया है ! एजाज़ ने एक विवादित विडियो टिक टोक पर शेयर किया था उसमे हिंदी फिल्मो के डायलाग बोलते हुए पुलिस का मजाक बनाया था !

बीते दिनों झारखंड में मॉब लिंचिंग का शिकार हुए युवक के समर्थन में कुछ लोगों ने टिक-टॉक पर विडियो बनाकर पोस्ट किया था, इसमें धार्मिक आधार विभिन्न समूहों के बीच वैमनस्य फैलाने वाला कंटेंट था और सोशल मीडिया पर यह विडियो काफी वायरल हुआ था.

इस विडियो को बनाने वाले लोगो ने इसमें कहा था की तबरेज़ का बेटा कल को आतंकी बन जाए तो ये मत कहना की मुस्लिम आतंकी क्यों बन जाता है ! इस विडियो के बाद एक और विडियो शेयर हुआ था जिसमे 7 आरोपी मे से एक आरोपी एजाज़ खान के विडियो में था !

इसके बाद उनके खिलाफ लोगों के बीच नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की गई थी और इसके बाद विडियो की जांच में भी पाया गया कि एजाज खान ने लोगों में धार्मिक आधार पर वैमनस्य बढ़ाने वाले विवादित विडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.

और इसके बाद कल उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया और आज शाम को वह साइबर क्राइम सेल द्वारा गिरफ्तार कर लिए गए और पुलिस मामले की आगे भी जांच कर रही है..   

Facebook Comments