स्मैक की खेप पकड़ी, ट्विटर पर लिखा, जिसकी भी हो आकर ले जाए, पढ़िए वाकया !

rajasthan-police-caught-smack-tweeted-did-anyone-lost-their-smack

कभी कभी पुलिस भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल एक अलग ही अंदाज़ में करती है, हम सब जानते है की पुलिस का काम कितना कठिन होता है, उनका सारा समय चोर लुटेरो और कानून को तोड़ने वाले को ठीक करने में निकल जाता है..

कई बार ऐसा होता है की पुलिस कई बार घटनाओ को ऐसे प्रेजेंट करती है की आम आदमी भी एक बार तो सोचकर हैरत में पड़ जाये, कुछ ऐसा ही किया आज राजस्थान पुलिस ने !

दरअसल राजस्थान पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर किसी की स्मैक खो गई है तो वह हमसे संपर्क करे और इसके साथ ही पुलिस ने चुटकी लेते हुए मुफ्त रहने और खाना देने का वादा भी किया है..

आज पुलिस ने ट्वीट किया की क्या किसी की स्मैक खो गई है ? अगर हां तो यह हमारे पास है ! अगर आप इसे वापस ले जाना चाहते हैं तो हमसे जल्द से जल्द संपर्क करें अन्यथा यह हमेशा के लिए खो जाएगी.

आगे पुलिस ने लिखा है की हम मुफ्त रहने और खाने का वादा करते हैं ! इसलिए जल्दी करें और इस ट्वीट में पुलिस ने नारकोटिक्स ब्यूरो को टैग भी किया है..

बताते चले की इससे पहले बता दें कि असम पुलिस ने कैनबिस पकड़ने के बाद ट्वीट किया था, क्या कल रात किसी का बड़ी मात्रा में (590 किलो) कैनबिस और एक ट्रक चगोलिया चेक पॉइंट के पास खो गया है ? घबराएं नहीं, हमें यह मिल गया है और आप ढुबरी पुलिस से संपर्क करें..

कुल मिलाकर राजस्थान पुलिस का ट्वीट यह भी बताता है कि पुलिस केवल डंडे का ही नहीं बल्कि ह्यूमर का इस्तेमाल करना भी जानती है..

Facebook Comments