महबूबा का बयान : लोगो में डर पैदा करने के लिए लगवाए जा रहे ” जय श्री राम ” के नारे

Challenge of Modi to Mehbooba: You can not remove 370, even if you leave Kashmir!

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर जय श्री राम के नारे को लेकर हिन्दू धर्म की आस्था का अपमान किया है ! उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा की जय श्रीराम के नारे का इस्तेमाल लोगों में डर पैदा करने के लिए हो रहा है, उन्होंने कहा कि भगवान राम अपने मूल्य और सिद्धांतों के लिए पूजनीय और प्रिय हैं.

इससे पहले आदि गोदरेज ने कहा था की असहिष्णुता और नफरत की भावना देश की आर्थिक वृद्धि को प्रभावित कर सकता है, दरअसल महबूबा उनके बयान पर ही अपने विचार रख रही थी !

महबूबा ने ट्वीट कर कहा- उन्हें यह देखकर अच्छा लग रहा है कि आदि गोदरेज जैसे उद्योगपति ऐसे वक्त में इन मुद्दों पर बोल रहे हैं जब अधिकतर कॉरपोरेट घराने अपनी आवाज खो चुके हैं, आगे उन्होंने कहा- भगवान राम के नाम पर हो रही हिंसा को देखकर बहुत दुख होता है.

बताते चले की महबूबा ने अर्थव्यवस्था पर भी निशाना साधा ! उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला जी को निशाने पे लेते हुआ कहा की महबूूबा ने कहा कि भारत में लोगों के दिमाग में मूर्खतापूर्ण बातें हैं और इससे देश पांच ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था कैसे बन सकता है? फासीवाद किसी भी देश के लिए अच्छी चीज नहीं होती..

Facebook Comments