‘वॉर’ का ऐलान होगा 2 अक्टूबर को, ऋतिक और टाइगर दिखिंगे एक साथ

film-directed-by-siddharth-anand-and-produced-by-aditya-chopra

(वॉर): 2019 की भारत की एक्शन फिल्म है, जो सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है। वॉर में अभिनेता के तौर पर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ नजर आ रहे है वही अभिनेत्री तौर पर वानी कपूर हैं, आपको बता दें कि मूवी में ऋतिक, टाइगर के गुरु के रोल में नजर आएंगे, फिल्म 2 अक्टूबर यानि गाँधी जयन्ती पर रिलीज़ होगी।

कल रिलीज हुआ : टीजर

कल मूवी का टीजर रिलीज हुआ, इसका टीजर काफी कमाल का है इसमें दोनों ही अभिनेता कमाल का एक्शन करते नजर आ रहे हैं। यशराज बैनर की इस फिल्म में ऋतिक और टाइगर पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। टीजर में टाइगर ऋतिक का पीछा करते नजर आ रहे हैं।

मूवी के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कुछ समय पहले बोला था की ” हम भारत में एक्शन मूवीज के बीच बेंच मार्क सेट करना चाहते है ” इसलिए हमने दो सबसे अच्छे एक्शन हीरोज को फिल्म में लिया है। दोनों  ही अभिनेताओं के बॉलीवुड और हॉलीवुड में कई फेन्स मौजूद है, और वो काफी समय से इन दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखना चाह रहे थे।

पहले ही दिन लोगो ने टीजर को काफी पसन्द किया है और 15 मिलियन लोगो द्वारा YouTube पर देखा गया। टीजर हिंदी, तमिल, तेलुगु भाषाओ में रिलीज हुआ।

वानी कपूर का किरदार

टीज़र देखने के बाद इस फिल्म में अभिनेत्री वानी कपूर का कोई बड़ा रोल नजर नहीं आ रहा है, अब देखना ये की क्या वानी फिल्म में कोई अहम् किरदार निभाएगी, ये तो फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा।

कुछ पुरानी फिल्मे

super 30 doing well in box office

वानी कपूर जो इससे पहले 2016 में आई फिल्म (बेफिकरे) में नजर आयी थी, जो अब इस फिल्म में नजर आएंगी। वही दूसरी और फिल्म के अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म (सुपर 30) जो अभी हाल ही में रिलीज़ हुई थी, फिल्म ने पहले दिन करीब 12 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली थी और यह अभी भी जारी है। वही दूसरे अभिनेता टाइगर श्रॉफ की 2019 में आई फिल्म (स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2) अच्छा प्रदर्सन नहीं कर पाई थी और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।

अब देखना ये है की फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा।

For more such updates keep following SWEN TODAY

Facebook Comments