रोबर्ट वाड्रा ने की राहुल की तारीफ़ : बोले, 65% युवाओं को आपके मार्गदर्शन पर भरोसा !

robert-vadra-lauds-rahul-gandhi-for-being-a-youth-icon

लोकसभा चुनाव में मिली कड़ी शिकस्त के बाद कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था जिसके बाद से ही कांग्रेस में एक संकट खड़ा हो गया है ! कर्णाटक गोवा से लेकर मध्यप्रदेश तक पार्टी में नेता पार्टी छोड़ते ही जा रहे है.

वैसे तो प्रियंका राहुल गाँधी के इस निर्णय को महान बता चुकी है और अब उनके पति यानी रोबर्ट वाड्रा में भी अपनी फेसबुक पोस्ट में राहुल गाँधी की जमकर तारीफ़ की है !

उन्होंने फेसबुक पर आज एक पोस्ट शेयर की है जिसमे उन्होंने लिखा की आप देश के यूथ आइकन हैं। वह आपको दिशा देने वाले के रूप में देखता है। आपके इस कदम में मैं आपके साथ हूं। जनसेवा किसी पदवी की मोहताज नहीं होती है !

वाड्रा ने लिखा- राहुल, मुझे आपसे बहुत कुछ सीखने को मिला है। हमारे देश में लगभग 65 प्रतिशत युवा (45 साल से कम उम्र के) हैं, जो आपके मार्गदर्शन में विश्वास रखते हैं.

आपने अपने बेहद साहसिक और दृढ़ संकल्पित व्यक्तित्व का परिचय दिया है। आपका जमीनी स्तर पर काम करने और देश की जनता से और करीब से जुड़ने का निश्चय बहुत ही सराहनीय है।

बताते चले की राहुल गांधी ने पिछले दिनों ट्विटर पर अपने इस्तीफे की जानकारी दी थी और राहुल वर्तमान में केरल के वायनाड से सांसद हैं, वे 2017 में गुजरात और हिमाचल चुनाव से पहले अध्यक्ष बने थे ! वही CWC की बैठक में लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली हार की जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया था..

Facebook Comments