मुकुल रॉय का बड़ा एलान : पश्चिम बंगाल में 107 विधायक भाजपा में होंगे शामिल !

mukul-roy-says-107-west-bengal-mlas-from-cpm-congress-and-tmc-will-join-bjp

आज TMC छोड़ बीजेपी में आये मुकुल राय ने एक सनसनीखेज बयान देकर बंगाल की राजनीती गरमा दी है, दरअसल रॉय के मुताबिक पश्चिम बंगाल के 107 विधायक भाजपा में शामिल होंगे.

तृणमूल कांग्रेस पार्टी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में आए मुकुल रॉय के मुताबिक भाजपा में शामिल होने वाले यह 107 विधायक मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा), कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) के हैं। रॉय ने कहा की हमारे पास उनकी सूची तैयार है और वे हमारे संपर्क में हैं.

दरअसल लोकसभा चुनाव जीतने के बाद से टीएमसी के पदाधिकारी भाजपा में शामिल हो रहे हैं वहीं कुछ भाजपा के संपर्क में हैं और इसी कारण पार्टी ने उन्हें चेतावनी दी है..17 जून को टीएमसी के नौपाड़ा से विधायक सुनील सिंह समेत पार्टी के 12 पार्षद भाजपा में शामिल हो गए थे..

इन सभी ने कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय की मौजूदगी में शपथ ली थी, इससे पहले दार्जिलिंग नगर निगम के 30 में से 17 पार्षद भाजपा में शामिल हुए थे..

इसके बाद खुद CM ममता ने कहा था की कहा कि यदि वह भाजपा में जाते हैं तो उन्हें इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा. उन्होंने कहा था की पंचायतों और नगर पालिकाओं के बहुत कम सदस्य अपने पूर्ववर्ती उद्देश्यों और निहित स्वार्थों के कारण भाजपा में शामिल हुए हैं और उन्होंने यह इस उम्मीद से किया कि उनके अपराध धुल जाएंगे तो उन्होंने गलती की है.

Facebook Comments