गोवा के मुख्यमंत्री ने 4 मंत्री हटाए, कांग्रेस छोड़कर आए 3 विधायक कैबिनेट में शामिल !

3-congress-mla-take-oath-as-ministers-in-goa-government

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने आज मंत्रिमंडल में फेरबदल किया जो की प्रस्तावित था, कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए 10 में से तीन विधायकों को मंत्री बनाया गया वही इसके अलावा भाजपा विधायक और डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो भी मंत्रिमंडल में शामिल हुए.

बता दे की इससे पहले सावंत ने गोवा फॉर्वर्ड पार्टी (जीपीपी) के तीन और एक निर्दलीय विधायक को मंत्री पद से हटा दिया, भाजपा में शामिल होने वाले विधायकों में विधानसभा में विपक्ष के नेता चंद्रकांत कावलेकर भी शामिल हैं और उन्होंने बताया की भाजपा में शामिल होने का कारण कांग्रेस विधायकों में एकता का अभाव होना है.

एक तरफ 3 राज्यों के विधानसभा चुनाव आ रहे है वही कांग्रेस है की अपने आंतरिक मसलो से ही परेशान है ! एक तरफ कर्णाटक में कुमार स्वामी की सरकार खतरे में है वही अब गोवा में भी कांग्रेस के 15 में से 10 विधायक भाजपा में शामिल हो गए है और अब सदन में भाजपा के सदस्यों की संख्या अब 27 हो गई है..

बताते चले की मुख्यमंत्री सावंत बुधवार को कांग्रेस के 15 में 10 विधायकों को लेकर दिल्ली पहुंचे थे, यहां भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद सभी विधायक भाजपा में शामिल हुए थे..इनमें से पूर्व नेता प्रतिपक्ष चंद्रकांत कावलेकर, जेनिफर मोन्सेराते, फिलिप नेरी रॉड्रिग्स को आज मंत्री बना दिया.

Facebook Comments