राम मंदिर बनकर रहेगा, कोई ताकत नहीं रोक सकती : राम विलास वेदांती !

no-power-in-the-world-can-construct-mosque-on-ram-janm-bhumi-says-ram-vilas-vedanti

मोदी जी के दुबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही देश में एक बार फिर राम मंदिर निर्माण की मांग जोर पकड़ रही है और साधू संत से लेकर आरएसएस तक सब राम मंदिर निर्माण की अपनी मांग दोहरा चुके है ! देश के बड़े बड़े कथा वाचक और मोहन भागवत तक कह चुके है की राम मंदिर बनेगा हालाकि लोग यह सवाल भी पूछते है की कब बनेगा ?

वही आज राम जन्म भूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. रामविलास वेदांती ने लखनऊ में कहा कि विश्व की कोई ताकत राम जन्म भूमि पर मस्जिद नहीं बनवा सकती, पूर्व सांसद राम विलास वेदांती ने कहा कि राम जन्म भूमि पर हुई खोदाई में 12 भगवानों की मूर्तियां निकलीं लेकिन मस्जिद संबंधी कोई प्रमाण नहीं मिला।

ayodhya-land-dispute-18-will-come-to-the-arbitration-panel-report-next-hearing-on-july-25

उन्होंने कहा कि अयोध्या में मंदिर तोड़कर मस्जिद के गुम्बद बनाए गए थे, जिस तरह पाकिस्तान और मलेशिया में काफी पहले तोड़े गए मंदिरों के स्थान पर फिर मंदिर बनवा दिए गए, वैसे ही भारत में क्यों नहीं हो सकता.

आगे उन्होंने बोला की हमने सुन्नी वक्फ बोर्ड से पूछा था कि क्या प्रमाण है कि वहां मस्जिद बनी ? उसी स्थान पर कई मूर्तियां मिली हैं जिससे सिद्ध हुआ वहां राम मंदिर है..

जहां रामलला विराजमान है वहां मंदिर के नीचे अष्टदल शिव मंदिर बना है इसका प्रमाण नासा ने दिया और निर्मोही अखाड़ा का कब्जा वहां पर 200 साल है..अदालत ने वाल्मीकि रामायण का प्रमाण मानने की बात कही थी.

वैसे वेदांती की बातो में चाहे कितना भी दम हो लेकिन यह भी एक सच्चाई है की मामला सालो से कोर्ट में उलझा हुआ है और अभी भी रोज़ सुनवाई के कोई आसार नजर नहीं आ रहे है तो ऐसे में कैसे राम मंदिर बनेगा ये बहुत बड़ा प्रश्न है !

Facebook Comments