जो भारत को हराएगा वही जीतेगा वर्ल्ड कप : क्या सच होने वाली है वान की भविष्यवाणी ?

Who will beat India will win the World Cup: What is going to happen is the prediction of Van?

इस वर्ल्ड कप में भारत का सफर जितना शानदार तरीके से शुरू हुआ उतने ही निराशाजनक तरीके से समाप्त हुआ ! सेमी फाइनल में 240 के लक्ष्य का भी टीम पीछा नहीं कर पायी और बाहर हो गयी ! अब वर्ल्ड कप फाइनल की तस्वीर साफ़ हो गयी है जो की इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच खेला जाएगा !

अब एक दिलचस्प बात आपको बताते है, दरअसल दोनों ही देशों के लिए यह पहला मौका होगा जब वो विश्व कप ट्रॉफी अपने घर ले जा सकते हैं और संयोग देखिये की दोनों ने ही टीम इंडिया को हराया है.

इसलिए ऐसा लग रहा है की यहीं आकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और ओपनर माइकल वॉन की भविष्यवाणी सौ फीसदी सच साबित होती है..क्यूंकि  वॉन ने 27 जून को एक ट्वीट में यह दावा किया था कि जो भी टीम भारत को शिकस्त देने में कामयाब होगी, वही विश्व कप की हकदार बनेगी..

अब जीतेगा कौन ये उससे भी बड़ा सवाल है क्यूंकि दोनों भारत को हरा चुकी है ! विश्व कप के लीग मैच में टीम इंडिया ने जब वेस्ट इंडीज को 125 रन से हराया था तब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक ट्वीट किया था और ये ट्वीट तब का है जब कुछ भी तस्वीर साफ़ नहीं हुई थी की आगे कौन जाएगा ?

इसके कुछ दिनों पहले भी वॉन ने अपने एक ट्वीट में यही दावा किया था..दरअसल, 27 जून को भारत की जीत के बाद वॉन ने कहा था- मैं अपनी बात पर आज भी कायम हूं, जो भी टीम भारत को हराएगी वही विश्व कप जीतेगी..

तो अब फाइनल में भी यही दो टीमें यानी ENG & NZ टकराएगी ! यानी भारत को हराने वाली इंग्लैंड और न्यूजीलैंड में से ही कोई एक विश्व कप जीतेगा और वॉन की भविष्यवाणी सच साबित होगी.

Facebook Comments