लता मंगेशकर की MS धोनी से गुजारिश : प्लीज, रिटायर मत होना !

lata-mangeshkar-asks-ms-dhoni-please-do-not-retire

वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन से हरा दिया, कल इंग्लैंड के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए मैच में रवींद्र जडेजा ने 77 रन की पारी खेली और लोग इस पारी के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं लेकिन टीम इंडिया का वर्ल्ड कप का सपना एमएस धोनी के 49वें ओवर में रनआउट होने के साथ ही टूट गया था.

धोनी के आउट होने के बाद से ही धोनी के करियर को लेकर अटकलें लगाई जाने लगीं वही इस बीच लता मंगेशकर ने ट्वीट कर भारतीय टीम के लिए गुलजार का गीत शेयर किया..लता ने टीम इंडिया के लिए लिखा की कल भले ही हम जीत ना पाए हों, लेकिन हम हारे नहीं हैं. गुलजार साहब का क्रिकेट के लिए लिखा हुआ ये गीत मैं हमारी टीम को डेडीकेट करती हूं.

दूसरे ट्वीट में लता ने लिखा की नमस्कार एमएस धोनी जी, आजकल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं..कृपया आप ऐसा मत सोचिए क्यूंकि देश को आप के खेल की जरूरत है और मेरी भी रिक्वेस्ट है कि रिटायरमेंट का विचार भी आप मन में मत लाईए.

आपको बताते चले की इंग्लैंड में मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में खेले गए सेमीफाइनल में 240 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 221 पर सिमट गई ..टॉप ऑर्डर पूरी तरह फेल रहा था.रोहित शर्मा, लोकेश राहुल और विराट कोहली केवल 1-1 रन बनाकर आउट हुए. मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने 50 रन और रविंद्र जडेजा ने 77 रन बनाए थे.

Facebook Comments