कर्नाटक के बाद अब गोवा में संकट : आज अमित शाह से मिलेगे कांग्रेस के 10 विधायक !

after-karnataka-now-the-crisis-in-goa-10-legislators-from-congress-today-will-meet-amit-shah

एक तरफ 3 राज्यों के विधानसभा चुनाव आ रहे है वही कांग्रेस है की अपने आंतरिक मसलो से ही परेशान है ! एक तरफ कर्णाटक में कुमार स्वामी की सरकार खतरे में है वही अब गोवा में भी कांग्रेस के 15 में से 10 विधायक भाजपा में शामिल हो गए और आज वो मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के साथ दिल्ली पहुंचे..

इसके बाद वे यहां पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलेंगे और अब सदन में भाजपा के सदस्यों की संख्या अब 27 हो गई है..

भाजपा में शामिल होने वाले विधायकों में विधानसभा में विपक्ष के नेता चंद्रकांत कावलेकर भी शामिल हैं और उन्होंने बताया की भाजपा में शामिल होने का कारण कांग्रेस विधायकों में एकता का अभाव होना है।

आगे वो कहते है की हमारे पास पूर्व में सरकार बनाने का अवसर था, लेकिन हमारे वरिष्ठ विधायकों के बीच एकता न होने के कारण हम सरकार बनाने का सकारात्मक दावा पेश नहीं कर सके। हम भाजपा में सकारात्मक सोच के साथ शामिल हुए हैं..

बताते चले की कांग्रेस के 10 बागी विधायकों के भाजपा में शामिल हो जाने से विधानसभा में कांग्रेस विधायकों की संख्या घटकर पांच रह गई है.

भाजपा में शामिल कांग्रेस विधायकों में चंद्रकांत कावलेकर, ईसाडोर फर्नांडीस, फ्रांसिस सिलवैरा, फिलिप नेरी रोड्रिग्स, जेन्निफर, एंटासियो मोनसेरेट, एंटोनियो फर्नाडीस, नीलकंठ हलारंकर, क्लैफैसियो डायस और विल्फ्रेड डिसा है..

Facebook Comments