आखिरकार मांजरेकर ने जडेजा की तारीफ़ कर ही दी : पढ़े पूरा किस्सा !

after-all-manjrekar-gave-praise-to-jadeja-read-full-story

वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन से हरा दिया, कल इंग्लैंड के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए मैच में रवींद्र जडेजा ने 77 रन की पारी खेली और लोग इस पारी के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं और इस क्रम में जडेजा को अपूर्ण खिलाड़ी कहकर आलोचना करने वाले पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर का नाम भी है.

दरअसल संजय ने जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने का विरोध किया था, उन्होंने रविंद्र जडेजा का नाम साफ तौर पर लेते हुए कहा था कि वो आधे बॉलर और आधे बैट्समैन को टीम में शामिल किए जाने के विरोधी हैं..आगे उन्होंने कहा था की किसी स्पेशलिस्ट बॉलर या स्पेशलिस्ट बैट्समैन को ही खिलाया जाना चाहिए..

इसके बाद जडेजा तो अपना आप खो बैठे और उन्होंने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हुए अपनी बात को खुलकर लोगो के सामने रखा ! उन्होंने ट्वीट किया की  “मैं अब तक आपसे दोगुने मैच खेल चुका हूं और खेल रहा हूं। दूसरे लोगों ने जो हासिल किया है उसका सम्मान करना सीखिए। मैं आपका वर्बल डायरिया बहुत सुन चुका हूं .

इसके बाद कल मांजरेकर ने तारीफ करते हुए ट्वीट किया, आप शानदार खेले जडेजा.. मैच के बाद मांजरेकर ने मजाकिया अंदाज में कहा था की अपने अच्छे प्रदर्शन से उन्होंने (जडेजा) मुझे टुकड़े-टुकड़े में हर मोर्चे पर तोड़कर रख दिया और इससे पहले मैंने उनके बारे में जो कहा था, उसके लिए माफी मांगता हूं..मैंने वह सब मजाक में ही कहा था.

बताते चले की सिर्फ जडेजा और मांजरेकर ही नहीं बल्कि इससे पहले भी धोनी के ग्लव्ज पर बलिदान बेज के कारण भी देश में बवाल हो गया था ! कुछ लोगो ने icc के इस रवैये के कारण उनको जमकर कोसा वही कुछ ने यह भी लिखा की खेल में सेना नहीं आनी चाहिए !

Facebook Comments