वॉन ने किया जडेजा का समर्थन तो मांजरेकर ने किया ब्लॉक : पढ़िए रोचक किस्सा !

von-did-jadejas-support-manjrekar-did-the-block-read-interesting-anecdote

रविन्द्र जडेजा और संजय मांजरेकर के विवाद का असर अब सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश भी जमकर धूम मचा रहा है ! यकीं मानिए खुद संजय ने भी यह नहीं सोचा होगा की उनके इस एक बयान से वो अचानक से विलन बना जायेगे !

क्या था मामला ??

दरअसल संजय ने जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने का विरोध किया था, उन्होंने रविंद्र जडेजा का नाम साफ तौर पर लेते हुए कहा था कि वो आधे बॉलर और आधे बैट्समैन को टीम में शामिल किए जाने के विरोधी हैं..आगे उन्होंने कहा था की किसी स्पेशलिस्ट बॉलर या स्पेशलिस्ट बैट्समैन को ही खिलाया जाना चाहिए..

इसके बाद जडेजा तो अपना आप खो बैठे और उन्होंने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हुए अपनी बात को खुलकर लोगो के सामने रखा ! उन्होंने ट्वीट किया की  “मैं अब तक आपसे दोगुने मैच खेल चुका हूं और खेल रहा हूं। दूसरे लोगों ने जो हासिल किया है उसका सम्मान करना सीखिए। मैं आपका वर्बल डायरिया बहुत सुन चुका हूं .

अब शुरू हुआ नया विवाद !

दरअसल इस पुरे मामले में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान वान ने जडेजा का समर्थन किया था ! वॉन इसके बाद से ही ट्विटर पर लगातार मांजरेकर को जडेजा के नाम पर ट्रोल करते रहे हैं.

भारत-न्यूजीलैंड के मैच के दौरान जडेजा ने जब निकोल्स का विकेट लिया तो वॉन ने कहा कि यह जडेजा का ही समय है और वो गेंद स्पिन भी करा सकते हैं वही इसके बाद जब जडेजा ने जब विलियम्सन का पॉइंट पर कैच लिया, तो वॉन ने लिखा कि अब उनकी जिंदगी आसान हो गई है..

वही आज वान ने एक ट्वीट करके जानकारी दी है की BREAKING NEWS : I have been blocked by Sanjay

विवादों का वर्ल्ड कप !

सिर्फ जडेजा और मांजरेकर ही नहीं बल्कि इससे पहले भी धोनी के ग्लव्ज पर बलिदान बेज के कारण भी देश में बवाल हो गया था ! कुछ लोगो ने icc के इस रवैये के कारण उनको जमकर कोसा वही कुछ ने यह भी लिखा की खेल में सेना नहीं आनी चाहिए !

इसके बाद हुआ भगवा जर्सी का विवाद ! लोगो ने कहा की देश का भगवाकरण करने की यह चाल है, कुछ लोगो ने तो इसे मोदी जी की चाल बता डाली ! महबूबा जी ने तो इतना तक लिखा डाला की भगवा पहने तो देखो हार गये ! अब इसके बाद ये जडेजा का विवाद !

Facebook Comments