सपना चौधरी पर बोले दिग्विजय चौटाला : उनकी फूहड़ कला हमारी संस्‍कृति नहीं है

digvijaya-chautala-speaks-on-the-dream-of-chaudhary-his-slut-art-is-not-our-culture

मशहुर हरयाणवी डांसर और बिग बॉस की प्रतियोगी रह चुकी सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने के बाद उन पर लोगो के लगातार हमले जारी है और इसी कड़ी में जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने सपना पर तंज कसा है !

दरअसल सपना चौधरी रविवार को भाजपा में शामिल हुई थी और उन्होंने सदस्यता अभियान के तहत दिल्ली में एक समारोह में वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली थी.

अपना चौधरी जो है वो हरियाणा, दिल्ली व पश्चिम यूपी में काफी चर्चित हैं जबकि इसी साल हरियाणा व अगले साल दिल्ली में चुनाव हैं तो पार्टी यह सोच रही है की या तो उन्हें स्टार प्रचारक बना दिया जाये या दिल्ली की सीट से उन्हें चुनाव भी लडवाया जा सकता है हालाकि इसकी सम्भावना कम है !

sapna-chaudhary-meets-bjp-delhi-president-manoj-tiwari-may-join-bjp

 

आज एक बार फिर  जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि उनकी कला वल्‍गर है और ये सब हमारी सभ्‍यता नहीं है,दिग्विजय ने कहा कि अब नाचने-गाने वाले लोग जो फूहड़पन के महारथी हैं, वे ठुमके लगवाकर भाजपा को वोट दिलवाएंगे, तो राजनीति का बेड़ा गरक हो जाएगा.

वो यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा की PM नरेंद्र मोदी व भाजपा के अध्यक्ष को सोचना चाहिए कि भरे मंचों पर एक प्रदेश का पूर्व मुख्यमंत्री हस्ताक्षर करके सपना को पार्टी ज्वाइन करवा रहा है ! देश की संस्कृति और राजनीति किस दिशा में आगे बढ़ रही है ?

बताते चले की लोकसभा चुनाव से पहले सपना के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर भी विवाद हुआ था ! कांग्रेस ने दावा किया था कि सपना ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है लेकीन अगले ही दिन सपना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस में शामिल होने की बात का खंडन कर दिया..

Facebook Comments