83 Fist Look : कपिल देव बने रणवीर सिंह को आप पहचान भी नहीं पायेगे !

6 जुलाई 1985 को जन्मे रणवीर सिंह आज 34 साल के हो गए है और आज उन्होंने अपने जन्मदिन पर अपने चाहने वालो को शानदार तोहफा दिया है ! आज उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 83 का पहला पोस्टर रिलीज़ किया है !

इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के जरिए दी है. इस पोस्टर में रणवीर सिंह का अंदाज और उनका तरीका दोनों ही दमदार लग रहा है और कपिल देव के रूप में सामने आए रणवीर सिंह फिल्म के लिए फैंस के मन में एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए काफी है और एक बार तो उनको पहचानना भी मुश्किल लग रहा है !

Official Announcement : Deepika Padukone to star in '83' opposite to Ranveer Singh.

दरअसल फिल्म की टीम ने रणवीर को हूबहू कपिल देव की तरह दिखाने में भरसक प्रयास किया है और एक्टर के करीबियों ने बताया, “रणवीर कपिल देव के साथ समय बिताकर उनकी बॉडी लैंग्वेज सीखते रहे हैं वही उनके पुराने मैच और इंटरव्यू देख कर उन्हें अपने किरदार को बेहतर ढंग से समझने और सुधारने में मदद मिल रही है..

बताते चले की कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को उनके साथ मधु मंतेना, विष्णु इंदुरी और साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं वही फिल्म में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी और   अगले साल 10 अप्रैल को इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा ..

Facebook Comments