भाजपा ने आकाश विजयवर्गीय को जारी किया नोटिस : अधिकारी की बैट से की थी पिटाई !

BJP issued a notice to Akash Vijayvargiya: beaten by the officer's through the bat !

इंदौर से विधायक और कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय पर अब भाजपा ने सख्ती दिखाई है, दरअसल 26 जून को आकाश ने एक निगम अधिकारी को बैट से मारा था और उसके बाद ये बयान भी दिया था की अगर भ्रष्टाचार ख़त्म नहीं होगा तो “पहले आवेदन, फिर निवेदन और उसके बाद दे दना दन”.

जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया था और विपक्ष ने बीजेपी पर ये आरोप लगाए थे की बीजेपी हमेश से ही गुंडागर्दी करती आई है और गुंडों को बढ़ावा देती है, वही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने तो PM मोदी पर तंज कस्ते हुए ये कहा था की मोदी जी केवल बोलते है उनकी नियत साफ़ नहीं है.

जबकि बसपा सुप्रीमो मायावती ने तो देश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए बीजेपी को लाचार तक कह दिया था, वही आज भाजपा अनुशासन समिति ने क्रिकेट बल्ले से अधिकारी को पीटने वाले इंदौर-3 से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

खास बात ये है कि इस मामले में खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी बिना नाम लिए उनकी आलोचना की थी, भाजपा संसदीय दल की बैठक में PM मोदी ने बिना नाम लिए घटना पर नाराजगी जताई थी और उन्होंने कहा था कि राजनीति में अनुशासन होना चाहिए.

PM मोदी ने ये भी कहा था की दुर्व्यवहार करने वाले लोगों को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए, ऐसा बर्ताव अस्वीकार्य है आगे उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा करने वाले लोग भले ही किसी के भी बेटे हों, लेकिन उन्हें मनमानी की इजाजत नहीं दी जा सकती.

विधायक आकाश ने जेल से निकलने के बाद कहा था, ‘क्षेत्र की जनता के लिए हम आगे भी काम करते रहेंगे। जेल में समय अच्छा बीता’ उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में जब एक महिला को पुलिस के सामने घसीटा जा रहा था, मैं कुछ और करने के बारे में सोच भी नहीं सकता था, जो मैंने किया उस पर शर्मिंदा नहीं हूं लेकिन मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वो दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दें.

Facebook Comments