विडंबना : भारत की हार से पाकिस्तान हुआ परेशान ! वकार युनिस ने निकाली अपनी भड़ास !

ind-vs-eng-waqar-younis-tweet-for-on-this-match

जैसा की आपको मालुम ही होगा की कल वर्ल्ड कप मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने भारत को 31 रनों से हरा कर भारत का विजयी रथ रोक दिया था, इस वर्ल्डकप में भारत की यह पहली हार है..वैसे कई लोगो ने इस  हार के लिए धोनी और जाधव की धीमी बल्लेबाजी को दोषी माना तो कई लोगो ने लिखा की जिस अंदाज़ में पारी की शुरुआत हुई उस अंदाज़ में पारी का अंत नहीं हुआ !

लेकिन क्या आप कभी सोच सकते है की भारत की जीत से पाकिस्तान खुश हो ? क्यूंकि जब भी भारत जीतता है पाकिस्तान में टीवी फूटते है लेकिन कल का दिन कुछ और था, कल का दिन इतिहास में इसलिए भी दर्ज किया जाएगा की पहली बार पूरा पाकिस्तान भारत की जीत की दुआए मांग रहा था लेकिन अफ़सोस इंडिया हार गया !

पाकिस्तान इस मैच में भारत का समर्थन कर रहा था क्योंकि इसमें जीत से सरफराज अहमद की अगुवाई वाली टीम की सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना बढ़ जाती लेकिन  338 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पांच विकेट पर 306 रन ही बना पाया और उसे टूर्नामेंट में पहली हार का सामना करना पड़ा..

भारत की इस हार से पाकिस्तान के खतरनाक स्विंग बोलर रहे वकार युनुस जी भड़क गए ! उन्होंने लिखा की  ‘ये मायने नहीं रखता कि तुम कौन हो.. आप जीवन में क्या करते हो इससे पता चलता है कि तुम कौन हो.. मुझे इसकी चिंता नहीं है कि पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचता है या नहीं लेकिन एक बात पक्की है… कुछ चैंपियन्स की खेल भावना की परीक्षा ली गई और वे उसमें बुरी तरह असफल रहे।

बताते चले की इंग्लैंड के अब 10 प्वॉइंट्स हैं जो पाकिस्तान से एक प्वॉइंट अधिक है। इंग्लैंड को अब अगला मैच न्यूजीलैंड से खेलना है जबकि पाकिस्तान का सामना बांग्लादेश से होगा

Facebook Comments