गुरदासपुर से सनी देओल की दहाड़ : बोले, “जट्ट दे पुत्त बोलते नहीं करके दिखाते है”

Sunny Deol, MP from Gurdaspur, Bharatiya Janata Party, reached his residence and parliamentary constituency yesterday.

भारतीय जनता पार्टी के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल कल अपने निवास और संसदीय क्षेत्र पहुंचे, जहां से उन्होंने गुरदासपुर की जनता से कहा की मैं दिन रात काम करने के लिए आया हूं अपने ऐसे बहुत से नेता देखे होंगे जो काम करने से पहले ही बोलते हैं लेकिन मैं उनमे से नहीं हूं, जनता खुद देखेगी की मेरा काम बोलेगा.

सनी देओल भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और इस दौरान उन्होंने कहा कि जट्ट दे पुत्त ने जो गुरदासपुर की जनता से वादा किया है उसे वह पूरा करके दिखाएंगे, साथ ही सनी ने गुरदासपुर में चल रही समस्याओं का जायजा भी लिया.

sunny-deol-met-pm-narendra-modi-share-photo

आगे सनी ने कहा की वह हर समस्याओं का हल पहल के आधार पर करवाएंगे और वह गुरदासपुर का विकास करने के लिए आए हैं न की भाषण देने, जिला अध्यक्ष बाल कृष्ण मित्तल की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सनी देओल ने जिले के सभी पदाधिकारियों, मंडल प्रधानों, सभी मोर्चों के अध्यक्षों और सभी कार्यकर्ताओं द्वारा चुनाव में की गई मेहनत के लिए उनका धन्यवाद किया.

इस दौरान उन्होंने कहा कि वह पार्टीबाजी से ऊपर उठकर काम करने को तरजीह देते हैं, वह एक नेता के रुप में नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान के रुप में जनता के बीच आए हैं और जनता की हर समस्या उनकी अपनी समस्या है, जिसे वह हर हालत में दूर करेंगे, और आगे सनी ने कहा कि गुरदासपुर की जनता ने उन्हें जिताकर जो भरोसा किया है, वह उसे कभी नहीं तोड़ेंगे.

Facebook Comments