मायावती ने योगी सरकार पर उठाये सवाल : UP में जघन्य अपराधों की बाढ़ से जनता में त्राहि-त्राहि !

it-was-the-will-of-the-people-says-mayawati-in-sc-on-elephant-statues

लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद भी बसपा सुप्रीमो के विपक्ष पर वार जारी है इस बार उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार यानि बीजेपी पर सवाल उठाए है, उन्होंने आज सुबह दो ट्वीट कर UP में बढ़ते अपराध पर सवाल उठाते हुए कहा की प्रदेश में अपराध चरम सीमा पर है और कानून व्यवस्था बदहाल पड़ी है.

उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा की “यूपी में अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था की बिगड़ी स्थिति के साथ-साथ सर्वसमाज की बहन- बेटियों की जान व इज्जत-आबरू के सम्बंध में अराजकता जैसी स्थिति अति-दुःखद व अति-चिन्ता का विषय, सरकारी दावों के विपरीत पूरे प्रदेश में हर प्रकार के जघन्य अपराधों की बाढ़ से जनता में त्राहि-त्राहि”

और उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा की यूपी की त्रस्त जनता व बीपीएल परिवारों पर भी बिजली की दरों में भारी वृद्धि करके उन्हें तेज झटका देने की सरकारी तैयारी घोर निन्दनीय है, लोकसभा चुनाव के बाद क्या बीजेपी सरकार इसी रूप में यूपी की 20 करोड़ जनता को आघात पहुँचाएगी ? यह वृद्धि सौभाग्य को दुर्भाग्य योजना में नहीं बदल देगी ?

वैसे यह पहली बार नहीं है की मायावती ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला हो वह अक्सर अपनी जनसभाओं में बीजेपी पर हमला बोलती रहती है दरअसल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग ने सख्ती दिखाते हुए मायावती पर दो दिन का प्रतिबन्ध भी लगाया था.

आपको बता दें की आने वाले विधानसभा चुनाव में बसपा अकेले ही चुनाव लड़ेगी और इस बात की घोषणा खुद बसपा सुप्रीमो ने की थी, पिछली बार की तरह इस बार भी सपा के साथ बसपा का गठबंधन था जो अब नहीं रहा, इस बार के लोकसभा चुनाव में बसपा को मात्र 10 सीटे और सपा को मात्र 5 सीटे प्राप्त हुई थी.

Facebook Comments