बिहार में बच्चे मर रहे, बीजेपी नेता ने दी इंडिया को जीत की बधाई : लोगो ने लगाई क्लास !

bihar-health-minister-mangal-pandey-trolled-after-on-congratulations-team-india

आज़ादी के 70 साल बाद भी इस देश में बच्चे छोटी मोटी बीमारियों से मर जाते है और ये हमारे सिस्टम की सबसे बड़ी समस्या आज बन चुकी है ! दरअसल बिहार में  एक्यूट इंसेफलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) यानी चमकी बुखार से 100 से ज्यादा बच्चे मारे जा चुके है लेकिन मरने वाले बच्चों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है !

वही श्रीकृष्ण सिंह मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्द्धन ने इस समस्या को जड़ से समाप्त करने के लिए केंद्र सरकार की ओर से राज्य को सभी संभव तकनीक और आर्थिक मदद का आश्वासन दिया, इस बीच कल एक ऐसा वाकया हुआ जिसने लोगो को सोशल मीडिया पर काफी गुस्सा कर दिया.

दरअसल हुआ यू की पाकिस्तान की भारत के हाथों लगातार 7वीं हार पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे टीम इंडिया को जीत की बधाई दे डाली जिसके बाद लोगों का कहना है कि एक तरफ जहां उनके राज्य में 100 से अधिक बच्चों की मौत हो गई है, वहीं राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बदहाल अस्पतालों पर ध्यान देने के बजाय क्रिकेट देखने में मस्त हैं.

स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर लिखा, “पाकिस्तान को धूल चटाने पर टीम इंडिया के सभी सदस्यों को हार्दिक बधाई व आगामी मुक़ाबलों के लिए शुभकामनाएं ! Well Done Team India” मंगल पांडे के बधाई ट्वीट पर नाराज एक पत्रकार ने लिखा है, “100 से ज्यादा बच्चों के मौत की बधाई किसे? इतना ध्यान अस्पतालों पर क्यों नहीं ?

आप भी देखिये कुछ ऐसे ही ट्वीट –

 

Facebook Comments