राहुल गाँधी को हराकर संसद पहुची स्मृति ईरानी : सांसदों ने लगाये ” जय श्री राम ” के नारे !

17th-lok-sabha-budget-session-2019-smriti-zubin-irani-take-oath-as-member-of-parliament

इस साल संपन्न हुए आम चुनावो ने बीजेपी ने अपने दम पर सत्ता प्राप्त की और एक बार फिर मोदी जी देश के pm बन गए है वही आज 17वीं लोकसभा के पहले सत्र के दौरान नवनिर्वाचित सांसदों ने शपथ जी जिसमे सबसे पहले मोदी जी ने शपथ ली और उनके साथ राजनाथ सिंह, अमित शाह समेत कई नेताओं ने पद और गोपनीयता की शपथ ली.

Smriti and Rahul's decision to fate today: Smriti made serious allegations against Rahul!

वही पिछले आम चुनाव में राहुल गाँधी को हराने में नाकाम रही स्मृति जी ने इस बार के चुनावो में कम अंतर से ही सही लेकिन अमेठी की सीट जीत ही ली और यही कारण रहा की जैसे ही स्मृति ईरानी शपथ लेने आईं तो सभी सांसदों ने देर तक मेज थपथपाकर उनका अभिवादन किया और स्मृति ने भी जवाब में सबको हाथ जोड़ धन्यवाद दिया.

वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम जब पुकारा गया तब भी सभी सदस्यों ने मेजें थपथपाकर उनका स्वागत किया जबकि भाजपा के सदस्यों ने ”मोदी..मोदी” और ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाये, पीएम मोदी ने सदन के नेता होने के कारण सबसे पहले शपथ ली और उन्होंने अपनी शपथ हिंदी में ली.

प्रधानमंत्री मोदी के बाद कांग्रेस के सदस्य के. सुरेश, बीजद के भृतहरि महताब और भाजपा के ब्रजभूषण शरण सिंह ने शपथ ली। सुरेश और सिंह ने हिंदी तथा महताब में उड़िया में शपथ लीइन तीनों सदस्यों के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, रसायन एवं उर्वरक मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा, मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और स्मृति ईरानी सहित मंत्रिपरिषद के सदस्यों ने भी शपथ ली.

Facebook Comments