रायबरेली में अपनी चुनावी जीत के बाद पहली बार पहुंची सोनिया गाँधी : प्रियंका गाँधी भी साथ पहुंची

Sonia Gandhi, Priyanka also reached Rae Bareli for the first time after winning the Lok Sabha elections

उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट, जिस पर हमेशा से ही कांग्रेस का कब्ज़ा रहा है और आज रायबरेली से सांसद व कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी लोकसभा चुनाव 2019 में जीत दर्ज करने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र पहुंच चुकी हैं उनके साथ महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रही.

आपको बता दें की उत्तर प्रदेश की दो सींटे जहां पर हमेशा से ही कांग्रेस का कब्ज़ा रहा था पहली रायबरेली और दूसरी अमेठी लेकिन इस बार के लोकसभा चुनाव में कोंग्रेस को उत्तर प्रदेश के अमेठी में भी हार का मुँह देखना पड़ा और यहाँ से बीजेपी की स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को भारी मतों से हराया.

दरअसल हमेश से ही रायबरेली गांधी परिवार का गढ़ माना जाता है यही वजह है कि 2004 से लगातार सोनिया गाँधी यहां से सांसद हैं, इस बार उन्होंने पांचवीं बार लोकसभा चुनाव जीतकर इतिहास रच दिया है हालांकि, वह जीत का अंतर कम होने को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा जरूर करेंगी लेकिन इस बार के नतीजे काफी चौकाने वाले रहे है.

फुरसतगंज एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से होते हुए सोनिया और प्रियंका भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंची, जहां वह पांचवीं बार चुनाव जीतने पर सोनिया-प्रियंका न सिर्फ जिले की जनता बल्कि कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताएंगी, बल्कि संगठन की नब्ज टटोलेंगी.

Facebook Comments